Share:
शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी
शाहरुख़ खान की फिल्म 'डंकी' के बाद इस क्रिकेटर की बायोपिक बनाएंगे राजकुमार हिरानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) अपनी बेहतरीन मूवीज के लिए भी पहचाने जाते है। इन दिनों वह अपनी अगली मूवी 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान दिखाई देने वाले है। अब राजकुमार हिरानी को लेकर एक खबर भी आने लगी है।  बता दें कि वह मूवी 'डंकी' को पूरा करने के उपरांत दिग्गज क्रिकेटर लाला अमरनाथ (Lala Amarnath) की बायोपिक पर काम करने जा रहे है। 

शाहरुख खान को ऑफर हुई थी लाला अमरनाथ की बायोपिक: खबरों का कहना है कि राजकुमार हिरानी दिग्गज क्रिकेटर लाला अमरनाथ की बायोपिक बनाने जा रहे है। इस मूवी को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी का प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करने वाले है। राजकुमार हिरानी वर्ष 2019 से लाला अमरनाथ पर बायोपिक की प्लानिंग भी कर रहे है। 

इतना ही नहीं राजकुमार हिरानी के पास दो स्क्रिप्ट थीं जो उन्होंने शाहरुख खान को ऑफर की थीं लेकिन उन्होंने मूवी 'डंकी' को चुना इसलिए लाला अमरनाथ की बायोपिक को भी रोका जा चुका है। अब राजकुमार हिरानी ने मूवी 'डंकी' के उपरांत इस बायोपिक को बनाने का मन बना रहे हैं। उन्होंने अपनी राइटिंग टीम को स्क्रिप्ट को साल के आखिर तक पूरा करने के लिए बोल दिया गया है। ये एक ऐसी कहानी है जिसके बारे राजकुमार हिरानी बहुत भावुक हैं और मूवी 'डंकी' को पूरा करने के ठीक बाद इस पर काम शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध भी है। 

आखिर किस वजह से 'विक्रम वेधा' और 'भेड़िया' की ओटीटी रिलीज में हो रही देरी

कार्तिक आर्यन ने 'कैरेक्टर ढीला' से जीता फैंस का दिल

'मिस्टर अंधकार राज भास्कर आपका हैं...', साउथ सुपरस्टार पर भड़का विवेक अग्निहोत्री का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -