वर्ल्ड कप: स्मृति मंधना बाहर और हरमनप्रीत चोटिल.. ! Pak के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में टीम इंडिया
वर्ल्ड कप: स्मृति मंधना बाहर और हरमनप्रीत चोटिल.. ! Pak के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली: महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का मिशन आज से आरम्भ हो रहा है और पहला ही मुकाबला पाकिस्तान से है. भारतीय समय के मुताबिक, रविवार शाम 6.30 बजे यह मुकाबला शुरू होगा, जो साउथ अफ्रीका में खेला जा रहा है. लेकिन, इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए समस्या खड़ी हो गई हैं, क्योंकि टीम की उप-कप्तान स्मृति मंधाना चोट के चलते मैच से बाहर हो गई हैं. जबकि कप्तान हरमनप्रीत कौर भी चोट से वापसी कर रही हैं. 

बता दें कि भारतीय टीम के लिए बुरी खबर पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से एक दिन पहले ही आई है. जब उप-कप्तान स्मृति मंधाना की उंगली में चोट की बात सामने आई और यह पुष्टि की गई कि स्मृति मंधाना पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं हैं. हालांकि, टीम के कोच ऋषिकेश कानिटकर का कहना है कि स्मृति मंधाना टीम इंडिया के दूसरे मैच में उपलब्ध रह सकती हैं. वहीं, टीम इंडिया को कुछ राहत उस समय मिली, जब कप्तान हरमनप्रीत कौर को मुकाबले के लिए फिट घोषित किया गया. हरमन को कंधे में कुछ समस्या हुई थी, किन्तु मैच से पहले उन्हें फिट घोषित कर दिया गया. 

भारत की संभावित प्लेइंग-11: यास्तिका भाटिया, शेफाली वर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, देविका वैद्य, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, रेणुका सिंह, राधा यादव, शिखा पांडे.

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग-11: मुनीबा अली (विकेटकीपर), सिदरा अमीन, बिस्माह मारूफ (कप्तान), निदा डार, आयशा नसीम, आलिया रियाज, ओमेमा सोहेल, कायनात इम्तियाज, फातिमा सना, तुबा हसन, नशरा संधू.

भारत से मिली शर्मनाक शिकस्त से ऑस्ट्रेलिया में हाहाकार, डेविड वार्नर हो सकते हैं टीम से बाहर

हैदराबाद ई-प्रिक्स रेस में एरिक वर्गेन ने हासिल की जीत

Ind VS Aus: फीका पड़ा जीत का मज़ा ! जडेजा को मिल गई ऊँगली पर क्रीम लगाने की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -