चेल्सी ने लैम्पार्ड से किया अनुरोध, कहा- स्टेडियम में प्रशंसकों को अनुमति देने के लिए सरकार से करें आग्रह
चेल्सी ने लैम्पार्ड से किया अनुरोध, कहा- स्टेडियम में प्रशंसकों को अनुमति देने के लिए सरकार से करें आग्रह
Share:

लंदन: कोरोनावायरस ने खेल जगत को काफी हद तक प्रभावित किया है। फैंस स्टेडियम में मैचों का आनंद नहीं ले पा रहे थे। कोरोना के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर, सोमवार को नए दिशानिर्देश जारी किए गए, जिसमें लंदन को टीयर 3 से टीयर 3 में स्थानांतरित कर दिया गया। गाइडलाइन पर प्रतिक्रिया देते हुए, चेल्सी के प्रबंधक फ्रैंक लैम्पर्ड ने कहा है कि प्रीमियर लीग क्लब यूके सरकार के टीओ 3 कोरोनोवायरस दिशानिर्देशों के तहत आते हैं। मैचों में प्रशंसकों की उपस्थिति का प्रबंधन करने के लिए पर्याप्त रूप से विश्वसनीय होना चाहिए।

Goal.com ने लैम्पर्ड के हवाले से कहा, "अगर कुछ क्लब उनके पास हो सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते हैं, हमने देखा है कि मुझे लगता है कि मैं पहले से ही सोच रहा था, मैंने पिच पर यह महसूस किया, जो वे आपको देते हैं और यह खेल के लिए क्या करता है।" सोचें कि यह बहुत अच्छा स्तर होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि वह सरकार को यह नहीं बता रहे हैं कि क्या करना है लेकिन, हम स्टेडियम में आने वाले 2,000 प्रशंसकों को नियंत्रित कर सकते हैं, अगर वे अपने स्तर से आ रहे हैं या फिर आप ऐसा करना चाहते हैं चीजों को साथ रखें।

नए दिशानिर्देश जारी होते ही लैम्पर्ड की टिप्पणी आई। इस गाइडलाइन के अनुसार, चेल्सी को प्रशंसकों के स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी, जो कि वॉल्व्स के खिलाफ लीग लीग में किया गया था। यूके सरकार के दिशानिर्देशों के तहत, प्रशंसकों को टीयर 3 में खेलों में भाग लेने की अनुमति नहीं है, जबकि टीयर 1 और टीयर 2 में क्रमशः 4,000 और 2,000 दर्शकों का स्वागत कर सकते हैं।

बैलोन डी ओर ड्रीम टीम में लियोनेल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग इन खिलाड़ियों को मिली जगह

इंडियन सुपर लीग के चल रहे सातवें सीजन में ज्यादा है टीम का जज्बा: कोच रोबी फाउलर

हमारे गेंदबाज़ 20 विकेट लेने में सक्षम, लेकिन इशांत की कमी खलेगी - अजिंक्य रहाणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -