बैलोन डी ओर ड्रीम टीम में  लियोनेल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग इन खिलाड़ियों को मिली जगह
बैलोन डी ओर ड्रीम टीम में लियोनेल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो संग इन खिलाड़ियों को मिली जगह
Share:

पेरिस: फ्रांस फुटबॉल ने सोमवार को Ballon डी ओर ड्रीम टीम की घोषणा की। यह अंततः 11 खिलाड़ियों को प्रकट करता है जो Ballon डी' ओर ड्रीम 11 का एक हिस्सा हैं। फिर भी, आयोजकों ने स्टार-स्टडेड ऑल-टाइम इलेवन जारी किया। लियोनेल मेस्सी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, डिएगो माराडोना, पेले और अधिक को लाइन-अप में जगह मिलती है। कुल तीन टीमें चुनी गईं, जिनमें से सभी को फ्रांस फुटबॉल द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया गया था।

140 पत्रकारों ने अंतिम प्लेइंग इलेवन का चयन किया और सूची में, गैर-यूरोपीय फुटबॉल खिलाड़ी जो 1956 से 1994 तक योग्य नहीं थे, इस प्रकार पत्रकारों को पेले या माराडोना के लिए वोट करने की अनुमति दी गई, Goal.com ने बताया। इस पक्ष के रक्षक जर्मनी के फ्रांज बेकेनबाउर, ब्राजील के कैपु और इटली के पाओलो मालिनी से बने हैं। स्पेन के जेवी को खेल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ मिडफील्डर के रूप में भी नामित किया गया था। अर्जेंटीना के मेसी, पुर्तगाल के रोनाल्डो और ब्राजील के नाटककार रोनाल्डो तीन स्ट्राइकर हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ने क्रमशः बैलन डी ओर पांच और छह बार जीते हैं।

बैलोन डी ओर ड्रीम टीम: लेव याचिन (गोलकीपर), कैफू, पाओलो मालदिनी, फ्रांज बेकेनबॉयर, लोथर मथौस, ज़ावी, पेले, डिएगो माराडोना, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेस्सी और रोनाल्डो।

इंडियन सुपर लीग के चल रहे सातवें सीजन में ज्यादा है टीम का जज्बा: कोच रोबी फाउलर

हमारे गेंदबाज़ 20 विकेट लेने में सक्षम, लेकिन इशांत की कमी खलेगी - अजिंक्य रहाणे

Ind Vs Aus: कोहली के पास और 'विराट' बनने का मौका, तोड़ सकते हैं रिकी पोंटिंग का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -