इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार !
इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार !
Share:

बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली मूवी की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं. जंहा कंगना रनौत जल्द ही तमिलनाडु की दिव्यांगत सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी में जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वो काफी कड़ी मेहनत भी कर रही हैं. वहीं हाल ही में सामने आई खबरों की माने तो, इस फिल्म के निर्माता इस फिल्म में जूनियर एनटीआर को कास्ट करना चाहते थे. वो चाहते थे कि जूनियर एनटीआर फिल्म में उनके दादा यानी कि एनटी रामा राव का किरादर निभाए, पर जूनियर एनटीआर ने इस किरदार के लिए फिल्ममेकर्स को इनकार कर दिया.

वही साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने इस किरदार के लिए इसलिए मना किया क्योंकि वो अपने दादा का किरदार बड़े पर्देपर कभी निभा नहीं पाएंगे. वो कभी उनके जैसे बन नहीं पाएंगे. उन्होंने कहा कि उनके लिए अपने दादा का किरदार निभा पाना बेहद असंभव होगा, क्योंकि एक अनुभवी कलाकार के किरदार को पर्दे पर फिर से दोहराना बहुत कठिन होता है.

मिली जानकरी के अनुसार जयललिता राजनीति में आने से पहले एक अच्छी एक्ट्रेस थीं और उन्होंने जूनियर एनटीआर के दादा जी यानी कि एनटीआर का साथ कई फिल्मों में साथ काम किया था. इसलिए एनटी रामा राव का किरदार इस फिल्म के लिए काफी अहम माना जा रहा है. अब जब साउथ के स्टार जूनियर एनटीआर ने फिल्म में इस किरदार को निभाने से मना कर दिया है तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि फिल्म निर्माता इस किरदार के लिए किस एक्टर को कास्ट करेंगे और क्या वो एनटीआ की भूमिका निभा रहे है. 

जंहा ऐसा भी कहा जा रहा है कि वहीं अगर बात फिल्म थलाइवी की करे तो, इस फिल्म को एएल विजय विजय डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में भाषा में रिलीज की जाएगी. जैसा की आप जानते हैं कि फिल्म में कंगना रौनत जयललिता की मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वह बेहद डेडिकेटेड अंदाज में तैयारियां कर रही हैं. इसके अलावा कंगना रनौत मूवी पंगा में भी नजर आने वाली हैं. फैंस कंगना रनौत की दोनों फिल्मों के लिए काफी उत्साहित रहते है.  

धमकी भरा बयान देना पड़ा भारी, अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मुकदमा जारी

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरिलारु नीकेवरु के टीजर का हैशटैग दुनियाभर में कर रहा ट्रेंड

देश छोड़कर भागा दुष्कर्म और किडनेपिंग का आरोपी नित्यानन्द, 9 और 10 साल के बच्चों ने खोली आश्रम की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -