लेट-नाईट पार्टी के बाद लड़के और लड़कियों में छिड़ा विवाद
लेट-नाईट पार्टी के बाद लड़के और लड़कियों में छिड़ा विवाद
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक वीडियो जमकर वायरल होने लगा है. वीडियो देर रात VIP रोड स्थित एक होटल के पास का कहा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़के-लड़कियों के 2 गुटों के मध्य जमकर लात-घूंसे चल रहे हैं. कहा जा रहा है कि लड़के-लड़कियां पार्टी करने के उपरांत होटल के बाहर खड़े थे.

तभी किसी बात पर इनके मध्य बहस शुरू हुई, जो कि मारपीट में तब्दील हो चुकी है. लड़के-लड़कियों के बीच हुई मारपीट का स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया है. जैसे ही उन्होंने पुलिस को फोन किया तो सभी लड़के-लड़कियां वहां से भाग निकले. कहा जा रहा है कि मारपीट में दोनों गुटों के लड़के-लड़कियों को चोटें भी आ गई हैं. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़के-लड़कियां एक दूसरे को मार-पीट करना शुरू कर दिया है. साथ में किसी बात को लेकर बहस भी करते हुए दिखाई दे रहे है. फिलहाल इन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन तेलीबांधा पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध धारा 160 के तहत केस दर्ज कर लिया है. रायपुर के एडिशनल SP तारकेश्वर पटेल ने बोला है कि वीडियो के आधार पर लड़के-लड़कियों की पहचान की जा रही है. मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है.

शर्मनाक! 5 साल तक नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता रहा बाप, माँ ने 8 बार दान करवाया 'अंडाणु'

'वो मुझे शादी नहीं करने दे रही थी...', प्रेमिका की हत्या करने के बाद थाने पहुंचा पति

RSS दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला राज मोहम्मद गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -