RSS दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला राज मोहम्मद गिरफ्तार
RSS दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला राज मोहम्मद गिरफ्तार
Share:

चेन्नई: उत्तर प्रदेश में लखनऊ और उन्नाव के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी तमिलनाडु से गिरफ्तार कर लिया गया है। राज्य  के पुदुकोद्दि ज़िले का राज मोहम्मद UP एटीएस की जानकारी पर तमिलनाडु पुलिस की पकड़ में आया है। राज मुहम्मद ने यूपी में 2 जगहों सहित कुल 6 जगहों पर ब्लास्ट करने की धमकी फोन पर दी थी।

बता दें कि सोमवार रात को RSS दफ्तरों को बस से उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी देने वालों ने कर्नाटक में भी पांच स्थानों पर ब्लास्ट करने की धमकी दी थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी के बहुत करीबी पहुंच गई है। एक टीम जांच करने के लिए भेज दी गई है। ATS व अन्य खुफिया एजेन्सी भी एक्टिव हो गई है। मड़ियांव पुलिस के अनुसार, प्रोफेसर डॉ. नीलकंठ पुजारी ने प्राथमिकी लिखवाई कि दो दिन पहले एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल नंबर से उन्हें मैसेज किया कि उनके ग्रुप में वह जुड़ जाये।

 फिर उस व्यक्ति ने लिंक भेजा। इसके माध्यम से डॉ. नीलकंठ उसके बताये ग्रुप से जुड़ गए। दूसरे दिन ही यानी रविवार को ग्रुप पर ही उन्हें धमकी दी गई कि अलीगंज स्थित सरस्वती मंदिर स्कूल में बने RSS दफ्तर को बम से ब्लास्ट कर दिया जायेगा। इतना ही नहीं मैसेज करने वाले शख्स ने यह भी लिखा कि कनार्टक में भी उनकी टीम पांच जगहों पर ब्लास्ट करेगी। 

पति से दूसरी महिला बनकर बात करती रही पत्नी, शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाया और फिर...

हैदराबाद: एक हफ्ते में तीसरा रेप, अब नाबालिग सेल्सगर्ल का मो सूफियान ने किया बलात्कार

पत्नी नौकरी न कर सके, इसलिए शेर मोहम्मद ने कुल्हाड़ी से काट दिया बीवी का हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -