SOTY 2 : इस एक्टर के दर्शक हो रहे दीवाने, सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं फॉलोवर्स
SOTY 2 : इस एक्टर के दर्शक हो रहे दीवाने, सोशल मीडिया पर बढ़ते जा रहे हैं फॉलोवर्स
Share:

अभिनेत्री मनीषा कोइराला कई सुुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली हिन्दी सिनेमा जगत की जानी-मानी अदाकारा है. इनके शानदार अभिनय और खूबसूरती ने सबको अपना दीवाना बनाया. लेकिन हम आपको बताने वाले हैं इनकी फिल्मएक छोटीसी लव स्टोरी में 14 साल की उम्र में बोल्ड सीन देने वाले अभिेनेता आदित्य सील के बारे में खास. बताते चलें कि आदित्यफिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 में नजर आने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 में नजर आने वाले हैं.

सड़क पर लेट-लेट कर इस हसीना ने दिए पोज, देखने वालों के उड़ गए होश

मानव के किरदार में आदित्य फिल्म में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं,  साल 2002 में आदित्य ने  अपने करियर की शुरुआत की थी. और उनकी ये फिल्म काफी समय तक विवादों में भी रही थी. आदित्य ने इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों के बारे में बात की. साल 2002 में आदित्य की उम्र महज 14 साल थी, उस दौर में एक छोटी सी लव स्टोरी को काफी बोल्ड फिल्म माना गया था. आदित्य ने अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे पिता को कॉल आया था जिसमें उन्हें ऑडिशन की सूचना मिली थी, मैं उसी दिन सेलेक्ट हो गया था और अगली सुबह 9 बजे मैं सेट पर था. फिल्म में मेरे हिस्से की शूटिंग को 16 दिनों में निपटा लिया गया था, अंतरंग संबंधों वाले सीन्स फिल्म में मेरे डुप्लीकेट ने फिल्माया था.

'ए मेरी जोहरा जबीं' गाने से आज भी याद की जाती हैं अभिनेत्री अचला सचदेव

अपने माता पिता और दादा दादी के साथ जब मैंने ये फिल्म देखी तो मुझे इन सीन्स के बारे में पता चला, मैं एक ऐसी उम्र में अपने आपको बोल्ड सीन्स में देख रहा था. जब मुझे सेक्स के बारे में भी नहीं पता था.'गौरतलब है कि आदित्य आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अनुष्का रंजन के करीबी दोस्त हैं, वे टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म के पहले से ही साथ ट्रेनिंग करते रहे हैं. 10 मई को स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 रिलीज होने जा रही है. माना जा रहा है ​की फिल्म बॉक्स—आफिस पर बेहतर प्रदर्शन करेगी. सोशल मीडिया पर इस एक्टर के फैंस मे भी इजाफा हुआ है.

पानीपत को लेकर कृति के बोल, किरदार को बताया चुनौती

कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो

बिपाशा को लेकर बोले पति करण, इस काम में वह तेज क्योंकि उनके पास एनर्जी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -