अनियंत्रित हुई चार्टेड बस, आधा दर्जन यात्री घायल
अनियंत्रित हुई चार्टेड बस, आधा दर्जन यात्री घायल
Share:

नर्मदापुरम/ब्यूरो। बारिश के चलते आये दिन सड़क हादसे घटित हो रहे है, जसिके चलते कई जनहानि भी होती दिखाई देती है, आपको बता दे की नर्मदापुरम स्तिथ हरदा इंदौर रोड पर आज ऐसी ही घटना सामने आई है जिसमें चार्टर्ड बस अनियंत्रित होकर पलट गई और जिसके चलते कई प्रकार की जनहानि होती दिखाई दी वही लगभग आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोट आई है।  प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक बस में सवार लगभग आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोट आई। वही एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को नर्मदापुरम के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है।   

आपको बता दे की नर्मदापुरम के डोलरिया ग्राम बेराखेड़ी के पास हरदा रोड पर अनियंत्रित बस पलटी। एक यात्री गंभीर आधा दर्जन यात्रियों को आई मामूली चोट। इंदौर से की ओर जा रही चार्टर्ड बस ग्राम बेरा खेड़ी के पास हरदा रोड पर अनियंत्रित होकर पलट गई।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक बस में सवार लगभग आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोट आई। वही एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को नर्मदापुरम के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज जारी है। घटना सुबह 9:30 बजे की बताई जा रही है। 

फेंक देती हैं शैम्पू की खली बॉटल तो पढ़े यह खबर, बहुत आ सकती है काम

मप्र में दुनिया का सबसे बड़ा फ्लोटिंग सोलर पावर प्लांट बनेगा ओंकारेश्वर बांध

आतंक का 'मदरसा' जमींदोज़.., जिहादी मंसूबों पर चला असम सरकार का बुलडोज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -