मतगणना से पहले गुरूद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे चन्नी, AAP ने शुरू की जश्न की तैयारी
मतगणना से पहले गुरूद्वारे में मत्था टेकने पहुंचे चन्नी, AAP ने शुरू की जश्न की तैयारी
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आज घोषित किए जाएंगे. पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के CM फेस भगवंत मान के घर को फूलों से सजाया गया है. भगवंत मान के घर को सजाए जाने के साथ ही उनकी जीत की उम्मीद में पहले से ही जलेबियां भी बनाई जा रही हैं. आज विधानसभा चुनाव के परिणाम से पहले ही सियासी दलों ने जश्न मनाने की तैयारियां तेज कर दी हैं.

परिणाम से पहले ही कांग्रेस नेता और सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने रोपड़ के गुरुद्वारा श्री कतलगढ़ साहिब में जाकर माथा टेका है. वहीं, उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने भी गुरुवार को सुबह प्रयागराज के हनुमान मंदिर पहुंचकर दर्शन किए. आज पंजाब के साथ ही यूपी की 403 सीटों पर हुए विधानसभा चुनाव के रिजल्ट भी जारी हो रहे हैं. गोपाल गुप्ता नंदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'हमारे साथ श्री रघुनाथ तो किस बात की चिंता, शरण में रख दिया जब माथ तो किस बात की चिंता... मतगणना के लिए प्रस्थान के पूर्व ईश्वर की आराधना की. प्राचीन मनोकामना पूर्ति मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना के साथ लोक कल्याण की कामना की.'

बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोट काउंटिंग शुरू होने से पहले मुरादाबाद में मतगणना केंद्र के बाहर बड़ी तादाद में सुरक्षा बल तैनात किया गया है. किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं.

पूर्व पीएम राजीव गांधी के कातिल पेरारिवलन को सुप्रीम कोर्ट ने दी जमानत

'..उसे पेट्रोल डालकर लोगों के बीच जला दो', कांग्रेस की महिला विधायक का विवादित बयान

मंत्रिमंडल ने विनिवेश के लिए एनएलएमसी की स्थापना को मंजूरी दी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -