चंद्रशेखर राव 20 फरवरी को मुंबई में ठाकरे से मिलेंगे
चंद्रशेखर राव 20 फरवरी को मुंबई में ठाकरे से मिलेंगे
Share:

 

हैदराबाद: 20 फरवरी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।

विकास के बाद ठाकरे ने गैर-भाजपा मुख्यमंत्रियों के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की संघीय विरोधी नीतियों का मुकाबला करने के लिए केसीआर की अपील का समर्थन किया। तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निमंत्रण पर, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 20 फरवरी को मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने अपना वादा किया है। संघीय न्याय के लिए सीएम केसीआर की लड़ाई के लिए पूरा समर्थन।"

चंद्रशेखर राव ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि इसे देश से "निष्कासित" किया जाना चाहिए या देश को "बर्बाद" कर दिया जाएगा। उन्होंने भाजपा को सत्ता से "बाहर" करने के लिए राजनीतिक दलों के गठबंधन का आह्वान किया। उन्होंने कहा, "अगर कर्नाटक में इस तरह की दुश्मनी पूरे देश में फैल जाए तो क्या होगा? नफरत की राजनीति से बचना चाहिए। देश के सभी राजनीतिक समूहों को भाजपा को हराने के लिए एकजुट होना चाहिए।" केसीआर ने यह भी कहा है कि वह भाजपा विरोधी राजनीतिक समूहों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, लाखों कर्मचारियों को मिलेगी भारी राहत

आईपीपीटीए ने सोनोवाल से रियायत समझौते में प्रावधान विस्तार का आग्रह किया

सेफ्टी में इन कारों को मिली इतनी रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -