सालों बाद वापसी कर रहे हैं बॉलीवुड के यह दो मशहूर सेलेब्स, है बड़े खुश
सालों बाद वापसी कर रहे हैं बॉलीवुड के यह दो मशहूर सेलेब्स, है बड़े खुश
Share:

अभिनेत्री सुष्मिता सेन इस समय बहुत तेजी से चर्चाओं में आ चुकीं हैं. हाल ही में उनकी आने वाली वेब सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर सामने आया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अपनी आने वाली वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, "आर्या ताकत, ²ढ़ संकल्प और अपराध से भरी दुनिया में सभी कमजोरियों का प्रतिनिधित्व करती है, जो पुरुषों द्वारा संचालित एक दुनिया है. व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह परिवार, विश्वासघात और एक मां की कहानी है, जो अपने बच्चों की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है."

इसी के साथ उन्होंने कहा, "मुझे इस तरह का रोल पाने में एक दशक का समय लग गया और मैं इस अविश्वसनीय कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं राम माधवानी और उनकी टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ऐसा लाइफटाइम रोल दिया." आप सभी को बता दें कि 'नीरजा' फेम फिल्म निर्माता राम माधवानी क़ि इस वेब सीरीज में चंद्रचूड़ सिंह भी हैं, जिन्हे आप सभी ने काफी समय पहले फिल्मों में देखा होगा.

वहीं हाल ही में अभिनय में अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए, चंद्रचूड़ ने कहा, "डिजिटल सामग्री की सुंदरता यह है कि इसमें कहानी कहने का एक नया रूप है और मैं इस शो के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं. तनाव और तीव्रता का स्तर कई ट्विस्ट लेकर आता है और दर्शक लेकर लगातार अनुमान लगाते रहेंगे." चंद्रचूड़ और सुष्मिता दोनों ही काफी समय बाद वापसी कर रहे हैं लेकिन दोनों इससे काफी खुश हैं.

रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताने के बाद बोले रोहित- 'जोक जोक होता है'

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया देश को चैलेंज, कहा- 'मुसलमानों से मांगो माफी'!

ऋचा ने नए पोस्ट में शेयर किया प्रामाणिक रिप्रजेंटेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -