इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया देश को चैलेंज, कहा- 'मुसलमानों से मांगो माफी'!

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया देश को चैलेंज, कहा- 'मुसलमानों से मांगो माफी'!

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं. जी दरअसल अनुभव अपने विचारों को लेकर खूब जाने जाते हैं और आपने देखी ही होगा वह समय-समय पर हर एक मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखते हैं. आपने देखा ही होगा उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है जो लोग पसंद भी करते हैं. अब हाल ही में भी उनका ट्वीट वायरल हो रहा है. जी दरअसल हाल ही में अपने ट्वीट में उन्होंने लोगों को अल्पसंख्यकों के आगे एक घुटने पर झुकने का चैलेंज दिया.

जी दरअसल डायरेक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''मैं हिंदुस्तानियों को चैलेंज करता हूं कि एक तारीख तय करो और देश के अल्पसंख्यकों के सामने घुटने पर झुक कर दिखाओ.'' इसी के साथ अनुभव सिन्हा ने लिखा, 'मैं हिंदुस्तानियों को चुनौती देता हूं कि एक तारीख तय करो और देश के अल्पसंख्यकों के सामने एक घुटने पर झुक कर दिखाओ. करते हो 2 अक्टूबर को? माफी मांगते हैं इतने सालों की. ट्विटर और फेसबुक से आगे निकलो.'

जी दरअसल फिल्ममेकर ने इसके आगे एक ट्वीट और किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'सब को गिन रहा हूं. दलित, आदिवासी सब.' याने सिर्फ मुसलमानों से माफी नहीं मांगी जाए, दलित और आदिवासियों से भी देश माफी मांगे.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि अनुभव सिन्हा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अब बात करें काम के बारे में तो आखिरी बार उन्होंने 'थप्पड़' डायरेक्ट और प्रोड्यूस की थी. वहीं इस फिल्म के अलावा वह 'आर्टिकल 15' और 'मुल्क' जैसी शानदार फिल्में भी बना चुके हैं.

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

अंगद ने शेयर किया पत्नी नेहा का ऐसा वीडियो कि देखते ही गुस्से से लाल हुई एक्ट्रेस

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर