रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताने के बाद बोले रोहित- 'जोक जोक होता है'
रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव बताने के बाद बोले रोहित- 'जोक जोक होता है'
Share:

इस समय कोरोनावायरस को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं. यह वायरस आम से लेकर ख़ास तक के लोगों को हो रहा है. ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर रोहित रॉय चर्चाओं में छाए हुए हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ''साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को कोरोना हो गया है.'' जी हाँ, बीते दिनों ही रोहित रॉय ने अपने पोस्ट में लिखा था, "रजनीकांत का कोरोना पॉजिटिव आया है, अब कोरोना क्वारंटीन में है."

वैसे रोहित रॉय ने यूं तो यह पोस्ट मजाक में किया था, हालांकि, रजनीकांत के फैन्स को एक्टर का यह जोक पसंद नहीं आया. आप सभी को बता दें कि रोहित रॉय को उनके इस पोस्ट के लिए लोगों ने इंस्टाग्राम पर खूब खरी-खोटी सुनाई. जी दरअसल इस समय हर कोई रोहित को भला बुरा कह रहा है. हम आप सभी को यह भी बता दें, रोहित रॉय ने रजनीकांत पर यह जोक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, "चलिए कोरोना को हराते हैं. जब आप काम पर वापस जाएं, तो सुरक्षित रहें. अपना मास्क पहने और बार-बार हाथ धोएं और उन्हें सेनिटाइज करें, जितना आप कर सकते हैं. वायरस हमें तब तक नुकसान नहीं पहुंचा सकता जब तक हम नहीं चाहते." ऐसे में रोहित रॉय के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था.

वहीं अब इस पर एक्टर का रिएक्शन आया है. हाल ही में ट्रोल होने के बाद रोहित ने जवाब में लिखा, "दोस्तों चिल रहो, इतने उदास मत होओ. जोक जोक होता है और सॉरी मुझे नहीं लगता कि यह खराब जोक था. यह टिपिकल रजनी सर जोक था और मेरा इरादा आप लोगों के चेहरे पर स्माइल लाने का था. कमेंट करने से पहले उसका इरादा देख लें. कम से कम मैंने आप सभी को चोट पहुंचाने के लिए एक मजाक नहीं किया, जैसे आप सभी मुझे जानबूझकर चोट पहुंचाने के लिए संदेश पोस्ट कर रहे हैं."

इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया देश को चैलेंज, कहा- 'मुसलमानों से मांगो माफी'!

फैट को मारने की तैयारी में हैं करीना कपूर खान

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -