चंद्रबाबू नायडू ने प्रजा वेदिका तोड़ने के आदेश पर दी अपनी प्रतिक्रिया
चंद्रबाबू नायडू ने प्रजा वेदिका तोड़ने के आदेश पर दी अपनी प्रतिक्रिया
Share:

अमरावती: एपी कि राजनीति अब प्रजा वेदिका को तोड़ने के आदेशों के इर्द-गिर्द घूम रही है। जिला कलेक्टर की बैठक के दौरान, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने अवैध निर्माणों को तोड़ने का आदेश दिया है और कहा है कि इसकी शुरुवात प्रजा वेदिका से करे। सीएम के इस फैसलों पर टीडीपी नेताओं ने आपत्ति जताई है। जिसे वाईएसआरसीपी नेताओं ने सही ठहराया है। दो दिनों से दोनों नेताओं के बीच वाकयुद्ध चल रहा है।

टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू जो परिवार के सदस्यों के साथ यूरोप दौरे पर थे, मंगलवार को हैदराबाद लौट आए हैं। बाद में, उन्होंने टीडीपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की और नवीनतम राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा की।नेताओं ने चार राज्यसभा सांसदों के भाजपा में शामिल होने, टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमले, और प्रजा वेदिका के विध्वंस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। विशेष रूप से, चंद्रबाबू नायडू ने इस मुद्दे पर दिलचस्प टिप्पणी की।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि प्रजा वेदिका को तोड़ने का निर्णय सही नहीं है। उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से सवाल किया कि क्या सरकार उन वाईएसआर प्रतिमाओं को भी हटाएगी जिन्हें बिना अनुमति के स्थापित किया गया था। चंद्रबाबू ने टीडीपी कार्यकर्ताओं पर हमलों की भी निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रकाशम जिले में उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं। टीडीपी सुप्रीमो ने कहा कि वे नरसरावपेटा में एक दलित डॉक्टर पर हमले की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि एक महीने के समय में टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर 130 से ज्यादा शारीरिक हमले हुए। चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि ये हमले राज्य में कानून और व्यवस्था की गिरावट के सबूत हैं।

भाजपा के 'बैटमैन; MLA आकाश पर कार्यवाही संभव, पीएम मोदी हुए थे नाराज़

मुरली मनोहर जोशी का प्रयागराज से नाता टुटा, अपना बंगला बेचकर शिफ्ट हुए दिल्ली

मामा सुभाष यादव का तीखा प्रहार, कहा- तेजस्वी को बहुत पहले दे देना चाहिए था इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -