मामा सुभाष यादव का तीखा प्रहार, कहा-  तेजस्वी को बहुत पहले दे देना चाहिए था इस्तीफा
मामा सुभाष यादव का तीखा प्रहार, कहा- तेजस्वी को बहुत पहले दे देना चाहिए था इस्तीफा
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सदन पहुंचे. किन्तु कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा के बाद से तेजस्वी यादव पर भी लगातार पद छोड़ने का दबाव डाल रहा है. कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तो उन्होंने नसीहत दे ही रहे थे, किन्तु अब उनके सगे मामा सुभाष यादव ने भी पूरे मामले को नाटक करार दिया है.

दरअसल, तेजस्वी यादव पर उनके ही मामा ने सबसे बड़ा हमला हुआ है. सुभाष यादव ने कहा है कि नाटक करने की आवश्यकता नहीं है. तेजस्वी को तो बहुत पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था. उन्होंने काफी देर कर दी है. सुभाष यादव ने कहा है कि अगर अच्छे काम की आपको प्रशंसा मिलती है तो बुरे नतीजों का दोष भी आपके सिर ही मढ़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को राहुल गांधी की तरह ही मान मनौवल की चिंता नहीं करनी चाहिए.

सुभाष यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के जो विधायक अभी मीडिया में आकर जो भी बात कह रहे हैं, वे कैमरा हटते ही कुछ और कहते नज़र आएंगे. उन्होंने कहा है कि सभी यह चाहते हैं कि तेजस्वी यादव इस्तीफा दें. उन्होंने कहा कि राजद इस समय पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही है. वो कहीं न कहीं से भाजपा और संघ के नेताओं से मुलाकात के बाद हुआ होगा. किन्तु आरजेडी को यह भ्रम है कि  भाजपा उनको अपने साथ रखेगी. क्योंकि राजद के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी के बिहार के पहले दौरे पर बम से स्वागत कराया था. 

RSS मानहानि केस: राहुल गाँधी बोले- मैं बेकसूर हूँ, मिली अग्रिम जमानत

यूनाइटेड नेशंस पहुंचा झारखण्ड मॉब लिंचिंग का मुद्दा, ओवैसी ने मोदी सरकार को जमकर कोसा

शिवराज सिंह चौहान का दावा, कहा - प्रत्येक वर्ग तक पहुंचना भाजपा का लक्ष्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -