चांदनी सिंह और रितेश पांडेय का इस म्यूजिक वीडियो में दिखा सनसनी खेज लुक
चांदनी सिंह और रितेश पांडेय का इस म्यूजिक वीडियो में दिखा सनसनी खेज लुक
Share:

इन दिनों सनसनी खेज बनकर यूट्यूब स्टार सिनेतारिका चांदनी सिंह काफी सुर्ख़ियों में हैं. फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में मनमोहक अदायगी से सभी को दीवाना बना देने वाली चांदनी सिंह अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो चुकी हैं और सिनेप्रेमियों की पसंदीदा हीरोइनों की सूची में शुमार हो चुकी हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सभी सुपरस्टारों के साथ वे इस समय काम कर रही हैं. इसी क्रम में लोकप्रिय सिनेस्टार व गायक रितेश पांडे के साथ पहली बार चांदनी सिंह म्यूजिक वीडियो में दिख रही हैं. जिसका नाम है लईकी धोखेबाज. इस म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे कॉलेज ब्वाय के लुक में नजर आ रहे हैं और कॉलेज गर्ल के रूप में चांदनी सिंह दिख रही हैं. मस्ती भरे इस गीत में में रितेश पांडे और चांदनी की जोड़ी काफी रोमांटिक लग रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह गाना आदिशक्ति फिल्म्स म्यूजिक कम्पनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसे अब तक पंद्रह लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है. इस गीत के निर्माता मनोज मिश्रा तथा वीडियो निर्देशक आशीष यादव हैं. गीतकार अखिलेश कश्यप व विशाल भारती के लिखे इस गीत को मधुर संगीत दिया है आशीष वर्मा ने. छायांकन राजेश गुप्ता व पंकज सोनी, नृत्य सुशांत व चन्दन, डिजिटल विक्की यादव का है.

दक्षिण के इस अभिनेता को कड़े ट्रैफिक नियम के लिए लोगों ने किया ट्रोल

राजनीति में आने के सवाल पर महेश बाबू ने दिया यह जवाब

टीचर्स डे : सुपरस्टार कमल हासन का ख़ास संदेश, कहा- शिक्षकों को सम्मान दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -