टीचर्स डे : सुपरस्टार कमल हासन का ख़ास संदेश, कहा- शिक्षकों को सम्मान दें
टीचर्स डे : सुपरस्टार कमल हासन का ख़ास संदेश, कहा- शिक्षकों को सम्मान दें
Share:

आज टीचर्स डे के ख़ास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों द्वारा अपने टीचर्स को याद करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट किए गए हैं और इनमें फिल्म अभिनेता एवं मक्कल निधि मय्यम के अध्यक्ष और जाने माने अभिनेता कमल हासन द्वारा भी ट्वीट कर संदेश साझा किया गया है.

कमल हासन द्वारा आज टीचर्स डे की बधाई देते हुए लिखा गया है कि, आज के दौर में मोबाइल से हर चीज सीखना संभव है और इस जेनरेशन को ह्यूमन टीचर्स की जरूरत है, जो उन्हें ज्ञान और कौशल सिखा सके, जिसकी जरूरत है. ये हमारा फर्ज है कि हम अपने टीचर्स का सम्मान करें.

साथ ही आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने लिखा है कि, कोई भी मेरा टीचर नहीं है. जिंदगी ही मेरी शिक्षक है और यह जिंदगी हर रोज मुझे कुछ ना कुछ नया जरूर सिखाती है. साथ ही इस ख़ास मौके पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के टीचर डॉक्टर जोसेफ द्वारा खास संदेश लिखा गया है. दीपिका के टीचर डॉ. एशले विलियम जोसफ द्वारा अपनी वेबसाइट पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखकर बताया गया है कि दीपिका बहुत अच्छी सिंगर हैं. उम्मीद करती हूं कि भव‍िष्य में कोई एलबम र‍िकॉर्ड करेंगी. दीपिका की टीचर ने इस पोस्ट में उन्हें 'दीपू' कहा है.

रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!

 

बर्थडे स्पेशलः इस साउथ के अभिनेता को पहली सैलरी में मिले थे 1500 रूपये

बर्थडे स्पेशलः इस अभिनेता को कहा जाता है साउथ का अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -