चांदनी सिंह के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो का शूट हुआ पूरा, ये गाना भी मचा रहा यूट्यूब पर धमाल
चांदनी सिंह के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो का शूट हुआ पूरा, ये गाना भी मचा रहा यूट्यूब पर धमाल
Share:

भोजपुरी वर्ल्ड की बेहतरीन कलाकारों में चांदनी सिंह को गिना जाता हैं. एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में और सुपरहिट म्युजिक विडियो देने वाली एक्ट्रेस चांदनी सिंह ने जाने माने कोरियोग्राफर रामदेवन के कोरियोग्राफी में एक भोजपुरी म्युजिक विडियो की शुटिंग विरार के याजू पार्क रिर्सोट में किया. गाने का बोल है लागेला करेजा काढ़ लेबू. इस गाने को भव्य तरीके से फिल्माया गया और जिसने भी इस म्युजिक विडियो की शुटिंग देखी सबने यही कहा कि पहली बार वे इतना खर्चा भोजपुरी म्युजिक विडियो के लिये देख रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म मजनूआ की शूटिंग हुई पूरी, ये तस्वीर आई सामने

विडियो के नायक और निर्माता समीर हैं जिन्होने निर्देशन भी किया है रेड कलर के कास्ट्युम में चांदनी गजब का कहर ढा रही थीं. इस गाने को कंपोज किया है दिलीप दिवाना ने जबकि लिखा है भरत चौहान ने. म्युजिक विडियो के कार्यकारी निर्माता हैं शैलेन्द्र सिंह. आपको बतादें कि चांदनी सिंह का एक म्युजिक विडियो मिलते मरद हमके भूल गईलू इन दिनों बाजार में पूरी तरह छा गया है जिसे अबतक लगभग २५० मिलियन लोगों ने देखा है. ये म्युजिक विडियो कामयाबी का रिकार्ड बना रहा है. चांदनी सिंह काफी उत्साहित अपने नये म्युजिक विडियो को लेकर हैं.

फिल्म 'पंगेबाज़' का आइटम नंबर का फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आज भोजपुरी के सभी सुपरस्टारों के साथ चांदनी सिंह ने काम किया है ​फिर वो  पवन सिंह हो या खेशारीलाल यादव वही दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ उनका धार्मिक एलबम काफी पसंद किया गया था. चांदनी सिंह अपनेम्युजिक विडियो के इस नये संस्करण पर कहती हैं वे अपने फैन्स की पसंद कोध्यान में रखते हुये म्युजिक विडियो करती हैं और उन्हे खुशी है कि मेरे फैन्स को उनका यह गाना लागेला करेजा काढ़ लेबू भी खुब पसंद आयेगा. 

भोजपुरी मूवी 'स्पेशल एनकाउंटर' ने मचाया धमाल, बिहार में मिली बम्पर ओपनिंग

दुल्हन बनी सपना चौधरी, 54 लाख लोगों ने देखा VIDEO

'काजल' का ट्रेलर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -