फिल्म 'पंगेबाज़' का आइटम नंबर का फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
फिल्म 'पंगेबाज़' का आइटम नंबर का फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी फिल्म “पंगेबाज” में निर्देशक राम पटेल ने अपने निर्देशन में बनाई है. वही अभिनेता प्रेम सिंह के साथ एक आईटम सांग करती नजर आयेंगी ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे जी. बहुत प्यारा आइटम सांग है जिसको आम्रपाली जी ने और प्रेम सिंह जी ने अपने अभिनय से शानदार बना दिया. फिल्म का निर्माण PHS फिल्म्स के बैनर तले हुआ है. फिल्म के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी जी है और टैलेंटेड निर्देशक राम जे पटेल जी ने फिल्म का निर्देशन बड़ी लगन से किया है.

VIDEO : फिर लाखों के होश उड़ा गई सपना, 'जलेबी' सॉन्ग पर मटकाई सेक्सी कमर

फिल्म के बारे में राम जे टेल जी ने एडिफ्लोर की टीम को बताया की फिल्म “पंगेबाज” एक बहुत ही अच्छी कहानी पर आधारित है जो सभी भोजपुरिया दर्शको को बेहद पसंद आयेगी. फिल्म “पंगेबाज” एक्शन, लव, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है और यह एक पारिवारिक फिल्म है जो अश्लीलता से मुक्त है. फिल्म के हीरो प्रेम सिंह जी नें बताया की फिल्म बहुत अच्छी बनी है इस फिल्म में मैंने बहुत मेहनत की है अपना बेस्ट से बेस्ट दिया हूँ फिल्म में फिल्म की पठकथा बहुत सुंदर है और कैसी कहानी है ये सब तो आप सभी को सिनेमाहाल में जाकर ही पता चलेगा. फिल्म मनोरंजन से भरपूर है. सभी दर्शको को बेहद पसंद आएगी मेरी यह फिल्म बस मेरे और मेरी टीम पर आप सब अपना प्यार आशीर्वाद बनाये रखे. 

काली साड़ी में कातिल नजर आई अनुष्का शेट्टी, संभलकर देखें तस्वीरें

राजपीपला की खुबसुरत लोकेशन पर फिल्म को  शूट किया गया है. फिल्म का छायांकन साहिल जे अंसारी जी ने किया है. फिल्म में मुख्य भूमिका में भोजपुरी फिल्म जगत की महान हस्तिया प्रेम सिंह,तनुश्री,उमेश सिंह,आनन्द मोहन पाण्डेय , धर्मेन्द्र सिंह,महेश आचार्य,साहेब लाल धारी,ग्लोरी मोहंता,उदय श्रीवास्तव,जे पी सिंह और दिव्या दिवेदी जी नजर आयेंगी.

दुल्हन बनी सपना चौधरी, 54 लाख लोगों ने देखा VIDEO

'काजल' का ट्रेलर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

भोजपुरी फिल्म मजनूआ की शूटिंग हुई पूरी, ये तस्वीर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -