'काजल' का ट्रेलर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल
'काजल' का ट्रेलर आया सामने, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल
Share:

भोजपुरी ​सिनेमा मे अपने आकर्षक अंदाज के लिए जाने जानि वाली मेहनती कलाकार काजल यादव की ​फिल्म काजल का ट्रेलर धमाल मचाने के लिए आ गया है. इस फिल्म का ट्रेलर लॉच होने के बाद से ही भोजपुरी दर्शको द्वारा सराहा जा रहा है. अभी तक ट्रेलर ने यूट्यूब पर भारी संख्या मे व्यू हासिल कर लिए है. अब देखने वाली बात होगी की फिल्म को दर्शक कैसा ​​रिस्पांस देते है.

'निरहुआ भईया को जिताना है' गाना हुआ रिलीज़, ये है वीडियो

अगर बात करे भोजपुरी अभिनेत्री काजल यादव की तो उनका नाम और फिल्म का नाम समान है. जिस तरह यह अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. उसी प्रकार  फिल्म मे भी उन्होने काफी लगन से काम किया है ​जो ट्रेलर मे दिखाई दे रहा है. अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे पोस्ट होते से ही वायरल हो जाती है. क्योकि उनके फैंस इस कलाकार के लगभग हर लुक को पंसद करते है और शेयर करते है.

अंजना सिंह का हॉट फोटो आया सामने, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

यह फिल्म शानदार नृत्य और गानो से सुज्जीत है जिसे लोग सिटी मार मार के एन्जॉय करने वाले है ​फिल्म के निदेशक ने बड़ी मेहनत और होशियारी से गानो और फिल्म को बनाया है. माना जा रहा है कि रिलीज होने के कुछ समय बाद ही यह फिल्म बाक्स आफिस पर धमाल मचाने वाली है. भोजपुरी सिनेमा के अन्य दिग्गज कलाकारो ने फिल्म की कास्ट को इस ​मूवी के सफल होने की कामना के साथ बधाई दी है. 

VIDEO : फिर लाखों के होश उड़ा गई सपना, 'जलेबी' सॉन्ग पर मटकाई सेक्सी कमर

नई फिल्म मे मनोज पांडेय कर रहे काम, शूटिंग हुई शुरू

,'मैंने उनको सजन चुन लिया' का पोस्ट आया सामने, ये है रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -