क्या सच में प्रशासन हुआ फेल, जानिए किस तरह चल रहा पीजी का खेल
क्या सच में प्रशासन हुआ फेल, जानिए किस तरह चल रहा पीजी का खेल
Share:

चंडीगढ़: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म, चोरी और घोटालों कि खबरों ने लोगों को पूरी तरह से परेशान कर दिया है. हर तरफ ऐसी ही किस्से सुनने को मिल रहे है. वहीं सेक्टर 32 स्थित कोठी को 2 लोगों ने पार्टनरशिप में किराए पर ले रखा था. दोनों मकान मालिक को 90,000 रुपये किराया देते थे. वहीं दो मंजिला घर में 34 लड़कियों से 3 लाख 40 हजार रुपये वसूलते थे. लाखों रुपये किराया आने के बावजूद पीजी संचालक सुरक्षा मानकों को ठेंगा दिखाकर चिढ़ा रहे थे. इस ओर न प्रशासन के अधिकारियों का ध्यान गया और न पुलिस का. मकान नंबर 3325 के मकान मालिक सेक्टर 30 निवासी गौरव अनेजा ने सेक्टर 32 निवासी नीतेश बंसल और नीतेश पोपली को किराए पर अपना घर दे रखा था. दोनों इसके एवज में 90 हजार रुपए किराया देते थे. दोनों ने घर की दो मंजिला इमारत में फाइबर और लकड़ी के पाटीशन लगाकर छोटे-छोटे केबिन बना रखे थे.

मिली जानकारी एक अनुसार इसके अलावा तीसरी मंजिल पर पीछे की ओर टीनशेड लगाकर भी कुछ केबिन बनाए थे. पूरे मकान में 30 कमरे बने हुए थे और 34 लड़कियां रहती थीं. प्रत्येक लड़की से 10 हजार रुपए लेते थे. इसमें दो समय का खाना भी शामिल रहता था. वहीं गर्मी के दिनों में एसी का बिल अलग से लेते थे. हर माह लाखों रुपये किराया आने के बावजूद पीजी संचालक ने सुरक्षा मानकों को दरकिनार रखा था. हादसे केे वक्त निकलने के लिए संकरी सीढ़ियां ही एकमात्र विकल्प था लेकिन वहां आग भड़की हुई थी. इस हादसे में लड़कियां घबरा गईं और खुद को बचाने में नाकाम रहीं. दो लड़कियों ने सूझबूझ का सहारा लिया और पीछे के रास्ते से बाहर निकल आईं.
 
वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आसापास के लोगों का कहना था कि एस्टेट ऑफिस के अधिकारी और पुलिस की मिलीभगत का ही नतीजा है कि अवैध पीजी संचालित हो रहे हैं. अन्यथा किसी भी हाल में शहर में गैरकानूनी काम नहीं हो सकता. फिलहाल नीतेश बंसल पुलिस गिरफ्त में हैं. वहीं मकान मालिक गौरव अनेजा और नीतेश पोपली फरार हैं.

टीचर ने रचा इतिहास, अपने सेविंग से कराई बच्चों को हवाई यात्रा

ससुराल की संपत्ति हथियाने के लिए दामाद ने बनाया घिनोना प्लान, हुआ गिरफ्तार

युवक की पैंट से निकला भयानक कोबरा, अटक गई लोगों की सांसें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -