आपबीती सुनाते हुए बिलख पड़ी महिला, कहा- पुलिसवाले के बेटे ने किया मेरा किडनैप फिर...
आपबीती सुनाते हुए बिलख पड़ी महिला, कहा- पुलिसवाले के बेटे ने किया मेरा किडनैप फिर...
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ सिटी में एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बेटे ने एक महिला और उसके बच्चे को किडनैप करके अपने पिता के पैर चटवाए और उसके साथ हिंसा भी की। दरअसल, हैरान कर देने वाला ये केस चंडीगढ़ सिटी से सामने आया है। जहां सुनीता (परिवर्तित नाम) नाम की महिला ने एक प्रेस क्लब में प्रेस वालों को अपने साथ हुई अभद्रता की बात बताई। 

महिला ने कहा कि वो 20 फरवरी के दिन अपने बेटे के साथ बाइक पर बैठकर कहीं जा रही थी। इसी दौरान उनकी बाइक रास्ते में ट्रैफिक पुलिस अफसर से टकरा गई। इसके बाद उन्होंने पुलिसवाले से क्षमा मांगी, किन्तु पुलिस ने उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच की। महिला ने कहा कि शाम को फिर एक बार बाइक द्वारा घर से बाहर निकले तो पुलिसकर्मी के बेटे मंदीप एवं संदीप ने अपने दोस्तों को साथ उन्हें बीच रास्ते में रोक लिया। 

इसके बाद उन्होंने दोनों माँ-बेटे को जबरन अपनी कार में  बैठाया और अपने पिता दलजीत कुमार के पास ले गए। जहां पर उन लोगों ने बेटे से पुलिसकर्मी के पिता के पैर चटवाए और जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित परिवार ने बताया कि घटना के चार दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस आरोपियों पर कोई एक्शन नहीं लिया है। पीड़िता ने कहा कि अगर हमको इन्साफ नहीं मिला तो हम पूरे परिवार के साथ DGP दफ्तर के आगे भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

हैप्पीनेस क्लास' में मेलानिया ट्रंप का हुआ जोरदार स्वागत, सीएम केजरीवाल ने बोली ये बात

पटियाला में हुआ था भीषण विमान हादसा, IAF ने इस टीम को सौपी जांच

भारत : डोनाल्ड ट्रंप दौरे का आज ​अंतिम दिन, इस स्थान पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -