हैप्पीनेस क्लास' में मेलानिया ट्रंप का हुआ जोरदार स्वागत, सीएम केजरीवाल ने बोली ये बात
हैप्पीनेस क्लास' में मेलानिया ट्रंप का हुआ जोरदार स्वागत, सीएम केजरीवाल ने बोली ये बात
Share:

दिल्ली सरकार के एक स्कूल के लिए आज का दिन काफी महत्वपूर्ण बन गया है. क्योकि स्कूल में प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का आगमन हुआ है. मेलानिया ट्रंप स्‍कूल के गेट पर हैप्‍पी नजर आईं, जब छोटे बच्‍चे ने माथे पर तिलक लगाकर उनका स्‍वागत किया. माथे पर तिलक लगाने के बाद मेलानिया के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती थी. मेलानिया ट्रंप आरके पुरम स्थित सर्वोदय सहशिक्षा वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 'हैप्पीनेस क्लास' देखने पहुंची हैं. दिल्ली का सर्वोदय को-एड सीनियर सेकेंडरी स्कूल अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के स्वागत की तैयारियां पहले से ही शुरू हो गई थी, क्‍योंकि यह दौरा सुनियोजित था.

नहीं हो सकी सिंधिया और दिग्विजय की बंद कमरे वाली बैठक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मेलानिया ट्रंप के दिल्ली के सरकारी स्कूल के दौरे पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुशी जताई है. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज हमारे स्कूल में हैप्पीनेस क्लास में वह भाग लेंगी. हमारे शिक्षकों, छात्रों और दिल्लीवासियों के लिए बहुत अच्छा दिन. सदियों से भारत ने दुनिया को आध्यात्मिकता सिखाई है. मुझे खुशी है कि वह हमारे स्कूल से खुशी का संदेश वापस लेगी.

प्रधानमत्री जी आपका पाला हुआ सांप आपको ही काट लेगा- असदुद्दीन ओवैसी

सरकार की ओर से सुरक्षा के चलते कड़े इंतजाम किए गए हैं.सुरक्षाकर्मियों ने स्कूल परिसर के आसपास बैरिकेडिंग कर दी है. इसके अलावा स्कूल के आसपास काफी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं जो चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए हैं. स्कूल के आसपास सफाई करने के साथ ही यहां स्थित पेड़ों पर भी लाल रंग से पुताई की गई है.वह तकरीबन एक घंटे तक इस स्कूल में रहने के दौरान वह आम आदमी पार्टी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना हैप्पीनेस क्लास के बारे में विस्तार से जानेंगीं. दरअसल, दिल्ली सरकार के स्कूलों में करीब डेढ़ साल पहले 'हैप्पीनेस करिकुलम' शुरू किया गया था.

दिल्ली के सरकारी स्कूल पहुंची अमेरिका की फर्स्ट लेडी, सुनी बच्चों की कहानियां

दिल्ली में जारी हिंसा पर सीएम केजरीवाल चिंतित, गृहमंत्री अमित शाह को बोली ये बात

17 साल में शाहिद ने ऐसे बनाई अपनी पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -