अपने आइटम सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड है ये भोजपुरी बाला
अपने आइटम सॉन्ग को लेकर बेहद एक्साइटेड है ये भोजपुरी बाला
Share:

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री चांदनी सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। बताया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में चांदनी सिंह एक आइटम सॉन्ग करने वाली हैं। खबरों की माने तो चांदनी ने इस गाने की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं। हाल ही फिल्म के सेट से कुछ तस्वीर भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस गाने की शूटिंग सिलवासा में भव्य तरीके से की गयी। चांदनी सिंह का कहना हैं कि वह अपने इस गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि ऐसा पहली बार होगा जब वह किसी फिल्म में आइटम सॉन्ग कर रही है। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ बंगालीबाला मुनमुन को लॉन्च किया जा रहा हैं।

लीक हुआ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो

इस फिल्म में अभिनेता खेसारी लाल यादव के अलावा भी अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुवेर्दी, दिलीप सिंहा, माया यादव,पलक तिवारी, आकांक्षा दूबे, जैसे कई मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक राजू हैं और निर्माता मनोज कुमार चौधरी हैं।

Video: रिलीज होते ही 4 लाख व्यूज पार कर गया यह गाना

चांदनी सिंह की तारीफ करते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा कि चांदनी एक बहुत ही अच्छी अदाकारा हैं उन्हें बेहद ख़ुशी है कि चांदनी ने उनकी फिल्म आइटम सॉन्ग किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह बहुत मेहनती कलाकार है। बता दें कि इससे पहले चांदनी 'पलंग करे चोए चोए' सॉन्ग से सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं।

ये भी पढ़े

लोगों का खून पीती है ये एक्ट्रेस, वजह बहुत ही अजीब

लड़की से फेयरनेस का राज पूछते ही इस मशहूर एक्टर को मिला ऐसा जवाब

Video: तेज हवा में उड़ने लगी इस अभिनेत्री की ड्रेस और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -