Video: रिलीज होते ही 4 लाख व्यूज पार कर गया यह गाना
Video: रिलीज होते ही 4 लाख व्यूज पार कर गया यह गाना
Share:

भोजपुरी जगत में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव काफी पॉपुलर हैं और उनके गाए गानों और उनके डांस वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं. खेसारी लाल अक्सर ही अपने डांस वीडियो से सभी को अपना दीवाना बना देते हैं. हाल ही में उनका एक गाना सभी के दिलो दिमाग में छाया हुआ है जी, और उस गाने का नाम है 'देखी सुघराई'. यह गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इस गाने और इस गाने में किए गए डांस को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

सामने आई 'बलम जी लव यू’ की रिलीज डेट

इस गाने को बीते दिन 30 जुलाई को ही रिलीज किया है और अब तक इस गाने को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने में लोग खेसारी लाल और काजल राघवानी को खूब पसंद कर रहे हैं दोनों इस वीडियो में दमदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह गाना 'संघर्ष' मूवी का है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है खेसारी लाल और काजल के साथ ही इस फिल्म में ऋतु सिंह भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं और इस फिल्म को प्रोड्यूस रत्नाकर कुमार ने किया है.

 

लीक हुआ खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो

खेसारी लाल जल्द ही फिल्म 'दबंग सरकार' में भी नजर आने वाले हैं इस फिल्म में उनके साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में इन दो एक्ट्रेस के अलावा काजल राघवानी भी स्पेशल अपीयरेंस देंगी. फिलहाल आप देखिए खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह डांस वीडियो, जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहा है.

एहका भी पढ़ा हो..

स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता

अश्लीलता पर खुलकर बोलें खेसारीलाल यादव

खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -