Video: तेज हवा में उड़ने लगी इस अभिनेत्री की ड्रेस और फिर..
Video: तेज हवा में उड़ने लगी इस अभिनेत्री की ड्रेस और फिर..
Share:

पंजाब की बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हॉट और सेक्सी हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए मैंडी ताखर की तस्वीरें लेकर आए हैं जो पंजाब की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री हैं। मैंडी ताखर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कई ऐसी तस्वीरें अपलोड की हैं जो सेक्सी और बोल्ड हैं। मैंडी ताखर के इंस्टाग्राम पर 1।2m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं। मैंडी ने कुछ समय पहले अपनी कुश तस्वीरें अपलोड की थी जो उनके फैंस को खूब पसंद आईं थीं।

सिंगिंग डेब्यू के लिए कुछ नया सीख रही हैं 'फुकरे' एक्ट्रेस

उन तस्वीरों में मैंडी हल्के हरे और सफेद रंग के लान्छे में नजर आईं थीं और बहुत सेक्सी दिख रहीं थीं। मैंडी ने उस ड्रेस में एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमे वह सभी को फ़्लाइंग किस दे रहीं थीं। मैंडी पंजाब की बहुत ही हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। मैंडी का जन्म इंग्लैंड में हुआ था लेकिन वह अब पंजाब में रहती हैं और पंजाबी फिल्मों में काम करती हैं।

सेक्सी तस्वीरों से सुरवीन ने मचाया तहलका

कुछ समय पहले ही उन्होंने स्नैपचैट का फ़िल्टर अपनाकर एक तस्वीर शेयर की थी जो बहुत खूबसूरत थी उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा था #flowerpower Have an awesome week #instafam ! #chalshera मैंडी के कई म्यूजिक वीडियोस भी लांच हुए हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे। फिलहाल आप देखिए उनका यह वीडियो जो इन दिनों सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

पंजाबी अपडेट्स 

Video : एक्ट्रेस ने झूला-झूलते हुए भाई को दे मारी जोरदार लात

एक्ट्रेस का ऐसा डांस देखकर स्टेज पर पहुंच गया पति और फिर।।।

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -