लोगों का खून पीती है ये एक्ट्रेस, वजह बहुत ही अजीब
लोगों का खून पीती है ये एक्ट्रेस, वजह बहुत ही अजीब
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा अक्सर ही अपनी कोई ना कोई फिल्म या हॉट लुक को लेकर सुर्ख़ियों में बनीं ही रहती हैं. मोनालिसा इन दिनों स्टार प्लस के शो 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रहीं हैं. उनके इस शो की पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चाएं हो रहीं थी. इस शो में भले ही मोनालिसा का डायन का किरदार हो लेकिन फिर भी उनके खूबसूरत लुक की खूब तारीफ की गई है. इस शो में मोनालिसा का बिलकुल अलग ही अंदाज़ नजर आ रहा है जो फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुआ.

'डायन' बनने के बाद भी कहर ढा रहा हैं मोनालिसा का हॉट अवतार

नजर शो में मोनालिसा पायल/मोहाना नाम की एक डायन का किरदार निभा रहीं हैं. पायल/मोहाना के लम्बे से नाख़ून, लम्बी डायन की छोटी और उल्टे पैर देखकर हर कोई सहम गया. मोनालिसा 'नजर' शो में साड़ी में ही नजर आईं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रहीं थीं. मोनालिसा ने अपनी खूबसूरती का राज बताते हुए कहा कि वो हमेशा जवां बने रहने के लिए लोगों का खून पीती हैं. जी हां... और इतना मोनालिसा तो खुद को जवां रखने के लिए लोगों की उम्र तक खा लेती हैं.

कल दुनिया पर छाएगी 'डायन' की खौफनाक परछाई

इस शो में मोनालिसा के साथ-साथ स्मिता बंसल, नियति फतनानी, हर्ष राजपूत, ऋतु चौधरी भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. टीवी शो नजर हर रोज रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता हैं. आपको बता दें मोनालिसा बंगाल की रहने वाली हैं लेकिन फिर भी उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम कर अपनी एक खास पहचान बना ली है. मोनालिसा ने अब तक करीब 125 से भी ज्यादा फ़िल्में कर ली हैं.

एका भी देख लीजिये...

मोनालिसा और रानी के इस गाने ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

पति को किस कर इस भोजपुरी अभिनेत्री ने किया जन्मदिन विश

'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -