फिल्म 'सनक' में दिखेगा जानलेवा खलनायक, 1 घंटे में होता है तैयार

फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज' को लेकर विद्युत जामवाल के फैंस बेताब हो उठे हैं और जल्द से जल्द फिल्म को देखना चाहते हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है और इस ट्रेलर में विलेन को देख लोगों के होश उड़ गए। जी दरअसल, विपुल अमृतलाल शाह एंड ज़ी स्टूडियोज की आने वाली फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज' के ट्रेलर में चंदन रॉय सान्याल को एक जानलेवा विलेन के रूप में दिखाया गया है। इसमें उनका खतरनाक खलनायक लुक नजर आया है। ऐसे में ट्रेलर में अपने अभिनय को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, चंदन ने अपने लुक के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि उनके विलेन के अवतार को लाने के लिए उनके मेकअप में लगभग एक घंटा का समय लगता था।

इस दौरान उनके चेहरे पर कई निशान और शार्प हेयर स्टाइल शामिल है। खलनायक बनने को लेकर अपनी तैयारियों के बारे बताते हुए चंदन ने कहा, "जब मैं इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ रहा था उसी समय मेरे ज़हन में यह ख्याल आया कि मुझे सनक के विलेन के लिए किस तरह की तैयारियां करनी है। मैं जितनी बार स्क्रिप्ट को पढ़ता था उतनी बार मैं अलग अलग तरीके से इस किरदार को पोट्रे करने की कोशिश करता था जो इसे और जीवंत बना सके। मुझे इस बात का आभास था की विलेन को लोगों में डर पैदा करना है और इसे विश्वसनीय रूप देने के लिए मैने काफी मेहनत की है। प्रोस्थेटिक मेक अप ने मुझे मेरे लुक के लिए काफी मदद की है। इस दौरान मुझे एक घंटा लगता था , जिसकी वजह से मुझे विलेन के रोल में घुसने के लिए लंबा समय लग जाता था, और जब एक बार मैं उस किरदार में घुस जाता था तो एक्टर और विलेन दोनो ही बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर कर बाहर आते थे।"

आपको बता दें कि 'सनक - होप अंडर सीज' में चंदन एक्शन स्टार विद्युत जामवाल, रुक्मिणी मैत्रा और नेहा धूपिया के साथ दिखाई देंगे। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, सनक उन घटनाओं की एक दिलचस्प कहानी है जो एक अस्पताल की घेराबंदी के साथ शुरू होती हैं।

रिलीज हुआ फिल्म सनक का पहला गाना 'ओ यारा दिल लगाना'

रिलीज हुआ फिल्म सनक का ट्रेलर, धमाकेदार अंदाज में दिखे विद्युत जामवाल

रिलीज हुआ फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज' का नया पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -