रिलीज हुआ फिल्म 'सनक - होप अंडर सीज' का नया पोस्टर

इस साल दशहरा (15 अक्टूबर) के शुभ अवसर पर डिज्नी+ हॉटस्टार पर 'सनक - होप अंडर सीज' रिलीज होने वाली है। अब इन सभी के बीच फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और ज़ी स्टूडियोज ने फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह फिल्म एक होस्टेज ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म में विद्युत जामवाल और बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही बंगाली मूवी स्टार रुक्मिणी मैत्रा है। रुक्मिणी बंगाली फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़े नामों में से एक हैं और उन्हें कुछ सफल फिल्मों में देखा जा चुका है।

हाल ही में सनक के बारे में बात करते हुए रुक्मिणी ने कहा, "जब मुझे विद्युत जामवाल की एक एक्शन थ्रिलर के लिए विपुल शाह के ऑफिस से कॉल आया, तो मुझे पता था कि यह भारत में बनने वाली बेहतरीन एक्शन थ्रिलर में से एक होगी, क्योंकि विपुल सर ने शानदार बड़े बजट की एक्शन फिल्में बनाई है। साथ ही इसमें परफॉर्मेंस का स्कोप था, जिसे मैं हमेशा एक अभिनेता के रूप में चाहती हूं। तो यह मेरे लिए फायदे की स्थिति थी। वे एक नए चेहरे की तलाश में थे और मुझे एक छोटा सा ऑडिशन भेजने के लिए कहा गया और मुझे फिल्म के लिए साइन कर लिया गया।" वहीं दूसरी तरफ फिल्म के निर्माता विपुल शाह का कहना है कि, "चूंकि प्रेम कहानी 'सनक' का एक अभिन्न हिस्सा है, इसलिए हम फिल्म में विद्युत के साथ एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे और रुक्मिणी सही विकल्प थीं। विद्युत और रुक्मिणी दोनों एक बेहतरीन जोड़ी बनाते हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पसंद आएगी।"

आप सभी देख सकते हैं विद्युत और रुक्मिणी की फिल्म का नया पोस्टर काफी रोमांचक लग रहा है। पोस्टर में कपल प्यार में डूबा नजर आ रहा है। फिल्म में विद्युत जामवाल के अलावा चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा नजर आने वाले हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत को नियुक्त किया ODOP का ब्रांड एंबेसडर

श्रीलंकाई गाना 'मानिके मगे हिते' गाते दिखीं रानू मंडल, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड के डायलॉग्स पोस्ट कर मुंबई पुलिस ने दी नयी समझाइश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -