दर्शकों को खूब भा रही हैं गुत्थी और अंगूरी भाभी की जोड़ी
दर्शकों को खूब भा रही हैं गुत्थी और अंगूरी भाभी की जोड़ी
Share:

कॉमेडी शो 'धन धना धन' के जरिये टीवी पर वापसी कर चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं. गौरतलब हैं कि शिल्पा ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद टीवी दुनिया में लम्बे समय के बाद वापसी की हैं ऐसे में उनके फैंस  काफी उत्साहित हैं. वहीं उनका शो भी कमाल कर रहा हैं.

शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि शिल्पा शिंदे टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं.

 

शिल्पा को सबसे ज्यादा पहचान मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' के जरिये मिली. इस शो में वह 'अंगूरी भाभी' की भूमिका में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने अपने बेहतरीन डायलॉग और नटखटी अदाओं से दर्शकों को दिल जीता और घर-घर में एक खास पहचान बना ली. लेकिन शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों बाद ही शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद वह टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी. इस शो के दौरान शिल्पा ने काफी सुर्खियां लूटी और आखिर शो का खिताब अपने नाम कर लिया. अब वह सुनील ग्रोवर के साथ अपनी कॉमेडी का तड़का लगा रही हैं.

ये भी पढ़े

B'Day Special: बर्थडे पर हुक्का पीते दिखी टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शगुन

B'Day Special : अनीता कर चुकी हैं साउथ के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर

B'Day Special: ससुर संग बर्थडे मनाती नजर आई 'ये हैं मोहब्बतें' की अभिनेत्री

B'Day Special : टीवी की नई नागिन अनीता हंसनंदानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -