चंदन ने शो के पहले दिन कुछ ऐसी खुशबु बिखेरी...
चंदन ने शो के पहले दिन कुछ ऐसी खुशबु बिखेरी...
Share:

वैसे भी जनाब बता दे की कपिल के शो पर एक बार फिर से चंदन चायवाले की दमदार एंट्री हो चुकी है. तथा 'द कपिल शर्मा शो' में चंदन प्रभाकर की सेकंड इनिंग्स की दमदार व शानदार शुरुआत हो चुकी है. ऑडियंस और नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टैंडिंग ओवेशन देकर उनका मंच पर स्वागत किया. कपिल शर्मा के चेहरे पर भी पुराने दोस्त के लौट आने की राहत और खुशी साफ झलक रही थी. वैसे भी टीवी जगत की महान हस्तियों में शुमार कपिल शर्मा जिनके बारे में पूर्व में यह पता चला था की उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था अब वह ठीक होकर फिर से शो पर कूद पड़े है. जी हाँ, वैसे भी कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में भी आ गया है.

लेकिन अब कपिल के चेहरे पर मुस्कान है उनका चायवाला चंदू लौट आया है. जी हाँ, चंदन प्रभाकर की द कपिल शर्मा शो में वापसी हो गई है. चंदन, कपिल के शुरूआती दिनों से मित्र रहे हैं और दोनों का भाईचारा खूब दिखा है. शो में चंदन की वापसी के शूट पर कपिल काफ़ी ख़ुश नज़र आये.

इतना ही नहीं कपिल के शो में कई तरह के किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने भी एक ट्वीट कर चंदन का वेलकम किया. वैसे भी टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के बारे में तो आप सभी जानते ही है की किस प्रकार से फ्लाइट में शुरू हुआ उनका यह झगड़ा फसाद अब काफी विकराल रूप ले चूका है. जिसके चलते सुनील ग्रोवर अब अपना एक अलग शो लेकर आने वाले है.   

बॉलीवुड प्रेमियों पर कितना होगा GST का असर, यहां जानिए?

आर माधवन को मिले एक लाख लाइक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -