दिल्ली से गोवा तक झमाझम के आसार, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल
दिल्ली से गोवा तक झमाझम के आसार, जानिए क्या है आपके राज्य का हाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में बीते कुछ दिनों से मौसम मेहरबान है. निरंतर वर्षा के कारण तापमान में नरमी देखी गई है. मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, आज दिल्ली-NCR में आज बादल छाए रहने का अनुमान जताया गया है. इसके अलावा हल्की बारिश की भी संभावना हैं. वहीं, यदि तापमान की बात करें तो यहां अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार (1 जुलाई) को दिल्ली में अधिकतम तापमान 35.4 और न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया था. इसके साथ ही देश के कई हिस्सों में वर्षा का दौर जारी है. मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार, देश के लगभग 24 राज्य इस समय मानसून की चपेट में है. इन राज्यों में से कुछ में निरंतर बारिश हो रही है जबकि कुछ राज्यों में बारिश का अनुमान जताया गया है.

मौसम विभाग (IMD) ने कहा है कि आने वाले 24-48 घंटों इन राज्यों में जबरदस्त बारिश हो सकती है. जिन राज्यों में बारिश होने का अनुमान है, उनमें दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा, मेघालय, मिजोरम, असम, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और तेलंगाना का नाम शामिल हैं.

नए संसद भवन की दीवारों पर दर्शाया जाएगा स्वतंत्रता आंदोलन की कहानी, शुरू होगा दूसरे चरण का काम

'मणिपुर हिंसा में हो सकता है विदेशी हाथ, पहले से थी प्लानिंग..', सीएम बीरेन सिंह का बड़ा दावा

सुबह गुजरात HC ने 'तीस्ता सीतलवाड़' को दिया सरेंडर करने का आदेश, शाम को ही सुप्रीम कोर्ट ने लगा दी रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -