चैम्पियंस लीग : क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में बार्सिलोना और युवेंटस ने दर्ज की जीत

Apr 11 2019 11:43 AM
चैम्पियंस लीग : क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में बार्सिलोना और युवेंटस ने दर्ज की जीत

ओल्डटैफर्ड : चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल के पहले लेग में बुधवार को बार्सिलोना और युवेंटस ने जीत दर्ज की। बार्सिलोना ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को उसके होमग्राउंड ओल्डटैफर्ड में 1-0 से हराया। यूनाइटेड के ल्यूक शॉ ने 12वें मिनट में आत्मघाती गोल किया। वहीं, युवेंटस और अजाक्स के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रॉ पर छूटा। मैच में युवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 45वें और अजाक्स के डेविड नेरेस ने 46वें मिनट में किया था। 

दीपक चाहर ने अपने नाम किया आईपीएल का यह शानदार रिकॉर्ड

ऐसा रहा पूरा मुकाबला  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरे लेग का मुकाबला 17 अप्रैल को खेला जाएगा। रोनाल्डो ने चैम्पियंस लीग में अपना 125वां गोल किया। वे इस मामले में टॉप पर हैं। दूसरे स्थान पर लियोनल मेसी (108), तीसरे स्थान पर राउल (71), चौथे स्थान पर करीम बेंजिमा (60) और पांचवें स्थान पर रूड वान (56) हैं। बताया जा रही की मुकाबला काफी रोमांचक रहा.

दिल्ली के डगआउट में बैठने से पहले गांगुली को करना होगा यह काम

लगातार तीन बार मिल चुकी है हार 

जानकारी के मुताबिक यूनाइटेड घरेलू मैदान पर पहली बार चैम्पियंस लीग के नॉकआउट मुकाबलों में लगातार तीन बार हारा। वहीं, बार्सिलोना ने चौथी बार यूनाइटेड को हराया। खास बात है कि उसे ये चारों जीत अलग-अलग मैदानों पर मिली। उसने यूनाइटेड को कैम्प नाऊ, स्टैडिओ ओलिम्पिको, वेम्बले और ओल्ड टैफर्ड में हराया।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की लय प्राप्त करना चाहेगी राजस्थान

लोकपाल के समक्ष पंड्या और राहुल ने दर्ज कराएं अपने बयान, जल्द होगा फैसला

कुछ इस तरह एयरपोर्ट पर ही मिटा ली धोनी ने अपनी थकान, पत्नी साक्षी भी थी साथ