चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की लय प्राप्त करना चाहेगी राजस्थान
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत की लय प्राप्त करना चाहेगी राजस्थान
Share:

जयपुर : विस्फोटक बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे की अगुआई वाली राजस्थान रॉयल्स गुरुवार को जब आईपीएल मुकाबले में घरेलू मैदान पर धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उतरेगी तो उसका लक्ष्य बड़े उलटफेर के साथ जीत की पटरी पर लौटने का होगा। राजस्थान की टीम पांच मैचों में से सिर्फ एक जीत से आठ टीमों की तालिका में सातवें स्थान पर है। उसे एकमात्र जीत निचले स्थान पर चल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ इसी सवाई मान सिंह स्टेडियम में मिली थी। 

बुरे समय में कोहली के साथ नजर आएं उनके बचपन के कोच

फिलहाल ऐसी है स्तिथि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब उसकी निगाह घरेलू मैदान का फायदा उठाकर गत चैंपियन को चित करने पर होगी। उधर, शानदार फॉर्म में चल रही चेन्नई की टीम ने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स पर सात विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की थी। इससे वह आत्मविश्वास से लबरेज है। टीम छह मैचों में पांच जीत तालिका में शीर्ष पर है। चेन्नई के पास किसी भी मैदान पर और हर तरह की परिस्थितियों में शानदार प्रदर्शन करने के लिए संतुलित टीम मौजूद है।

यहां पेट्रोल डीज़ल से नहीं बल्कि इस चीज़ से चलती है गाड़ियां

ऐसे बना पायेगी अपनी जगह 

जानकारी के मुताबिक राजस्थान लय हासिल करने के लिए अब तक जूझ रही है। पिछले मैच में हारने के बाद उसकी प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है। उसे अपनी उम्मीदें जीवंत रखने के लिए बचे हुए सभी मैचों में विजय हासिल करनी होगी। टीम अपने पिछले मैचों में मिले मौकों को हासिल करने में नाकाम रही है। पिछले मैच में उन्हें घरेलू मैदान में कोलकाता ने धो दिया था।

चेन्नई की लो-स्कोरिंग पिच से नाखुश है कप्तान धोनी

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने से मजबूत हुआ करियर : बटलर

अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -