लोकपाल के समक्ष पंड्या और राहुल ने दर्ज कराएं अपने बयान, जल्द होगा फैसला

Apr 11 2019 11:18 AM
लोकपाल के समक्ष पंड्या और राहुल ने दर्ज कराएं अपने बयान, जल्द होगा फैसला

नई दिल्ली : एक टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में हार्दिक पंड्या के बाद बुधवार को लोकपाल डीके जैन के सामने केएल राहुल ने भी अपना बयान दर्ज करवा दिया है। डीके जैन ने इस पर कहा कि दोनों खिलाड़ियों सुनवाई पूरी हो चुकी है और वह जल्द ही इस पर कोई फैसला लेंगे।

इन 11 खिलाड़ियों के साथ पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी मुंबई

जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया, 'हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के टीम होटल में लोकपाल से मुलाकात की थी।' सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त जैन ने इस मामले में राहुल और पंड्या को पिछले सप्ताह नोटिस जारी कर सुनवाई के लिए पेश होने का निर्देश दिया था। जैन पूर्व सीएजी विनोद राय की अध्यक्षता वाली सीओए को मामले की रिपोर्ट सौंपेंगे। 

चेन्नई की लो-स्कोरिंग पिच से नाखुश है कप्तान धोनी

ऐसा था पूरा मामला 

जानकारी के लिए बता दें कि जनवरी के शुरुआती हफ्ते में कॉफी विद करण का यह विवादित एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था। विवाद बढ़ने के बाद BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस बुला लिया था। लेकिन बात में BCCI ने अपने रूख में नरमी दिखाते हुए दोनों खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति दे दी। नव नियुक्त लोकपाल डी के जैन ने खुद पांड्या और राहुल को नोटिस भेजने के बारे में जानकारी दी थी। जैन ने कहा था, 'ये नोटिस पांड्या और राहुल को अपना पक्ष रखने के लिए भेजा गया है।
 

अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात

कप्तान धोनी ने इस चीज से कर डाली हरभजन और ताहिर की तुलना

इस बार कुछ ऐसी रही प्रो कबड्डी लीग की नीलामी