कुछ इस तरह एयरपोर्ट पर ही मिटा ली धोनी ने अपनी थकान, पत्नी साक्षी भी थी साथ

Apr 11 2019 11:18 AM
कुछ इस तरह एयरपोर्ट पर ही मिटा ली धोनी ने अपनी थकान, पत्नी साक्षी भी थी साथ

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन में चेन्नई 6 में से 5 मुकाबले जीतकर अंक तालिका में नंबर 1 बनी हुई है। मंगलवार को खेले गए 23वें मुकाबले में धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई ने कोलकाता को हरा दिया। खतरनाक फॉर्म में चल रही कोलकाता को धोनी के गेंदबाजों ने मात्र 108 रन पर ही रोक दिया और फिर 16 गेंद शेष रहते 7 विकेट से जीत दर्ज कर ली।

इन 11 खिलाड़ियों के साथ पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी मुंबई

धोनी ने लिखा कुछ ऐसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मैच के बाद चेन्नई की टीम सुबह-सुबह जयपुर रवाना हो हो गयी। इस दौरान धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की गई, जिसमें वो और साक्षी दोनों ही एयरपोर्ट पर बैग सिर के नीचे रखकर जमीन पर सोते हुए नजर आए। धोनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप आईपीएल की टाइमिंग के आदी हो जाते हैं और आपकी सुबह-सुबह फ्लाइट होती है, तो आपका हाल ऐसा ही हो जाता है।

यहां पेट्रोल डीज़ल से नहीं बल्कि इस चीज़ से चलती है गाड़ियां

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल गई तस्वीर  

इसी के साथ देखते ही देखते यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी, जिसे बाद में चेन्नई के ऑफिशियल अकाउंट ने भी ट्विटर पर शेयर किया। लोगों ने भी धोनी की सादगी को सलाम किया और जमकर तारीफ भी की। वैसे ये पहला मामला नहीं है जब धोनी फर्श पर सोए हों, वो अक्सर अपनी थकान मिटाने के लिए जमीन पर ही सो जाते हैं। इससे पहले भी वो टीम इंडिया के साथ एअरपोर्ट पर लेटे नजर आए थे । इतना ही नहीं एक बार तो वो श्रीलंका के खिलाफ मैच के बीच में ही मैदान पर सो गए थे।

चेन्नई की लो-स्कोरिंग पिच से नाखुश है कप्तान धोनी

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने से मजबूत हुआ करियर : बटलर

अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात