दीपक चाहर ने अपने नाम किया आईपीएल का यह शानदार रिकॉर्ड
दीपक चाहर ने अपने नाम किया आईपीएल का यह शानदार रिकॉर्ड
Share:

चेन्नई : गेंदबाज दीपक चाहर (3 विकेट) की 1शानदार गेंदबाजी और फाफ डु प्लेसीस (43*) की अच्छी पारी की बदौलत चेन्नई ने मंगलवार को इंडियन टी-20 लीग के 23वें मैच में कोलकाता को 7 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही धोनी की टीम ने अंकतालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं, कोलकाता 8 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है। बता दें कि इस सीजन में चेन्नई की पांचवीं जीत है।

इन 11 खिलाड़ियों के साथ पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी मुंबई

ऐसे बनाया शानदार रिकॉर्ड 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चेन्नई की इस जीत में सबसे बड़े हीरो दीपक चाहर रहे। चाहर ने अपने निर्धारित चार ओवरों में 20 रन दिए और तीन विकेट निकाले। इसके साथ चेन्नई के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक बेहद दिलचस्प रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। कोलकाता के खिलाफ मैच में वो इस टूर्नामेंट के इतिहास में एक पारी में सर्वाधिक डॉट गेंद डालने वाले गेंदबाज बने। दीपक चाहर ने अपनी 24 में से 20 गेंद डॉट डाली। अन्य चार गेदों पर दो चौके और एक छक्का पड़ा। उनकी एक गेंद पर ओवर थ्रो का चौका गया, जिसपर पांच रन आए। इस दौरान उन्होंने एक गेंद वाइड डाली।

चेन्नई की लो-स्कोरिंग पिच से नाखुश है कप्तान धोनी

इस दिग्गज गेंदबाज का तोड़ा रिकॉर्ड 

जानकारी के मुताबिक चाहर की शानदार गेंदबाजी के दम पर ही कोलकाता की टीम मैच में महज 108/9 रन ही बना पाई। चेन्नई ने सात विकेट से ये मैच अपने नाम किया। शानदार प्रदर्शन के लिए चाहर को प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया। इस शानदार प्रदर्शन के आधार पर चाहर ने भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज और मौजूदा समय में बैंगलोर के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने से मजबूत हुआ करियर : बटलर

अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात

कप्तान धोनी ने इस चीज से कर डाली हरभजन और ताहिर की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -