चालानी कार्रवाई बन रही त्यौहार में अड़चन, ट्रैफिक जाम में फंस रहे लोग
चालानी कार्रवाई बन रही त्यौहार में अड़चन, ट्रैफिक जाम में फंस रहे लोग
Share:

इंदौर/ब्यूरो। मध्य क्षेत्र को लेकर निगम-पुलिस ने कोई प्लान नहीं बनाया एक ओर त्योहार का माहौल, दूसरी ओर बाजार में बदहाल व्यवस्थाएं। इससे ग्राहकों की मुसीबत बढ़ गई है। राजबाड़ा क्षेत्र में स्मार्ट सड़क के काम और पुलिस की चालानी कार्रवाई की व्यस्तता से ग्राहकों की चुनौती बढ़ गई है। न चलने के लिए ठीक से रोड है न सुगम ट्रैफिक। नतीजा, लोगों का ज्यादातर समय रोड पर ट्रैफिक जाम से निपटने में ही गुजर रहा है।

सराफा, मारोठिया, बर्तन बाजार, आड़ा बाजार, सीतलामाता बजार, बोहरा बाजार, शकर बाजार के साथ ही राजबाड़ा के आसपास पूरे क्षेत्र में सड़क पर बदहाली है। न ट्रैफिक पुलिस नजर आती है न ही व्यवस्था सुधार पर ध्यान दिया जा रहा है। राजबाड़ा क्षेत्र में ट्रैफिक से हालात बिगड़े तब जाकर पुलिस ने नो व्हीकल जोन किया। अब इस क्षेत्र में सुबह 10 रात 10 बजे तक भारी वाहन, सिटी बसें, तीन पहिया, चार पहिया के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। दो पहिया वाहन चालक भी बाजारों के प्रवेश मार्ग तक ही जा सकेंगे।

मंगलवार को सांसद शंकर लालवानी ने पुलिस अफसरों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा दिवाली तक थानों का स्टाफ भी ट्रैफिक सुधार में लगाया जाए, ताकि ग्राहकों को परेशानी न हो। इस पर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया प्रमुख बाजारों में ट्रैफिक के 127 पॉइंट पर 520 जवानों का बल तैनात किया है। 600 पुलिस मित्र भी तैनात किए हैं।

मादक पदार्थ बेचने वाले आरोपी पर बड़ी कार्रवाई

'मेरे साथ 2 दिन बिता लो तो नहीं देनी पड़ेगी रिश्वत', अधिकारी ने की महिला से शर्मनाक डिमांड

दीपावली की अगली सुबह चकाचक मिलेगी शहर की सड़कें, निगम की टीम करेगी यह प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -