'मेरे साथ 2 दिन बिता लो तो नहीं देनी पड़ेगी रिश्वत', अधिकारी ने की महिला से शर्मनाक डिमांड
'मेरे साथ 2 दिन बिता लो तो नहीं देनी पड़ेगी रिश्वत', अधिकारी ने की महिला से शर्मनाक डिमांड
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पदस्थ सहायक खनिज अफसर पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा। जब महिला 25 हजार रुपये रिश्वत के साथ अफसर के समीप पहुंची तो अफसर ने उससे बड़ी शर्मनाक बात कह डाली। अफसर ने कहा कि मेरे साथ 2 दिन बिता लो तो तुम्हें रिश्वत के रूपये नहीं देने पड़ेंगे। इस मामले को लेकर महिला ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया।

दरअसल, मंगलवार को अपराधी खनिज अफसर लुणावत की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। इस मामले में रतलाम कोर्ट की न्यायाधीश ज्योति राठौर ने जेल भेजने के आदेश जारी किया है। महिला ने अपराधी सहायक खनिज अफसर के खिलाफ रतलाम में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। तत्पश्चात, रतलाम पुलिस ने अपराधी लुणावत के खिलाफ 19 मई को मुकदमा दर्ज किया था। उक्त प्रकरण का चालान मंगलवार को प्रस्तुत होने के पश्चात् जमानत के लिए पहुंचे सहायक खनिज अफसर को न्यायाधीश ने आवेदन निरस्त कर जेल भेजने के आदेश जारी कर दिए।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला मार्च 2022 का बताया जा रहा है। अपराधी लुणावत ने महिला को रिश्वत के 25 हजार रुपए के साथ बुलाया था। इस पर वह रतलाम के एक मंदिर के पास पहुंची थी। इस के चलते महिला पति व बच्चे के साथ कार में थी। वहीं लुणावत ने महिला के पति को पानी की बोतल लेने भेजा। फिर उसके जाते ही महिला को बोला कि मेरे साथ 2 दिन बिता लोगी तो 25 हजार रुपये नहीं लूंग। बता दें कि अपराधी अफसर की इस बात पर महिला रोने लगी। तथा तभी उसके पति आ गए तथा वजह पूछी। इस बीच लुणावत ने महिला का हाथ पकड़ा तथा पीठ थपथपाकर पति को बोला कि तुम्हारी पत्नी को मेरे पास छोड़कर चले जाओ तो आगे से पैसे की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। अफसर की इस बात को सुनने के पश्चात् ही पति और पत्नी को गुस्सा आ गया और दोनों ही वहां से चले गए थे।

कॉस्मेटिक्स की दुकान में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट का कारण आया सामने

खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, गैस टंकिया व अन्य सामग्री की जब्त

दहेज के लिए पति ने कर दिया पत्नी को लहूलुहान, पीड़ित महिला ने CM शिवराज से लगाई मदद की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -