चाहत खन्ना को आ रहे है गंदे मैसेज-फ्रेंड रिक्वेस्ट
चाहत खन्ना को आ रहे है गंदे मैसेज-फ्रेंड रिक्वेस्ट
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. कुछ समय पहले चाहत ने सोशल मीडिया अकाउंट से ब्रेक ले लिया. वहीं चाहत ने हाल ही में बताया था कि वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं. वो वीडियो कॉल के जरिए कंसल्ट भी कर रही हैं और इससे बाहर निकल रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो साइबर क्राइम का शिकार हुई हैं.वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में चाहत ने कहा, 'ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के दौरान साइबर क्राइम बढ़ गया है. मैं आपको एक चीज बता देती हूं कि ये इतना पेचीदा है कि कभी-कभी, आपको इस बात का एहसास भी नहीं होता है कि आपका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है.

वहीं  उदाहरण के लिए, यदि हैकर आपको अच्छी तरह से जानता है और आपके जैसा ही पासवर्ड का यूज करता है. मेरे साथ भी ठीक ऐसा ही हुआ.' वहीं 'मैं हाल ही में एक पुरानी दोस्त से मिली. मैंने उसका नाम नहीं लिया, लेकिन उसके बाद, मेरे जीवन में बहुत कुछ बदल गया. मुझे शादी के प्रपोजल ऑनलाइन मिलने लगे. रैंडम लोगों ने मुझसे डेट पर जाने के बारे में पूछना शुरू कर दिया. 'मैंने' अजनबियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया और कुछ गंदे मैसेज, जो मेरे सोशल मीडिया हैंडल से भेजे गए थे. वहीं मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए गए जिसके बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी. ये पहली बार नहीं है जब इस 'दोस्त' ने मुझे परेशान किया है. मेरा एक करीबी दोस्त उसकी वजह से डिप्रेशन में चला गया था.

'इसके साथ ही चाहत ने कहा- 'मैंने ऑनलाइन दो बार शिकायत दर्ज कराई है लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. मैं समझ सकती हूं कि पुलिस बड़े चैलेंजेस को हैंडल करने में बिजी हैं. इतनी नेगेटिविटी किसी को भी परेशान कर सकती है. मैं अब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हूं. वहीं हम ऐसे लोगों को टॉक्सिक कहते हैं परन्तु  वास्तव में ये लोग गलतफहमी और जलन से भरे हुए हैं. वहीं जो कभी भी अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं कर सकते. वहीं उन्हें सीखने और इलाज के लंबे प्रोसेस से गुजरना पड़ता है. मैं ऐसे लोगों से प्यार और ज्ञान की उम्मीद करती हूं. प्यार सब कुछ ठीक करता है, मुझे आशा है कि ये उनकी और मेरी मदद करेगा.'

'राम' समझ महिला ने अपना बीमार बच्चा रख दिया था पैरो पर

श्रीराम के राज्याभिषेक का ऐलान सुन मंथरा ने कैकेयी से कही यह बात

पांडव और कौरव में से कौन बनेगा हस्तिनापुर का युवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -