चाहत खन्ना की बैकलेस फोटो हुई वायरल
चाहत खन्ना की बैकलेस फोटो हुई वायरल
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना सोशल मीड‍िया पर छाई हुई रहती हैं.वहीं वे अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. परन्तु इस बार चाहत खन्ना ने एक बोल्ड इमेज साझा की है जो कि लोगों के बीच गॉसिप मैटर बना हुआ है.वहीं  इस फोटो में चाहत बैकलेस देखी जा सकती हैं. यही वजह है कि इंटरनेट पर उनकी यह फोटो वायरल हो रही है. वहीं चाहत ने फोटो साझा करते हुए लिखा- 'ऐसी रानी बनो जिसे किसी राजा की जरूरत नहीं'. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की चाहत खन्ना की इस तस्वीर को फैन्स ने खूब लाइक और शेयर किया है. वहीं कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मालूम हो कि पति से तलाक के बाद वह अकेले ही अपने बच्चों की देखरेख कर रही हैं.वहीं  वे सिंगल मदर हैं.उनके पर्सनल लाइफ के डिटेल में जाएं तो चाहत की दो शाद‍ियां हुई है. इसके अलावा उनकी पहली शादी 2006 में भरत नरसिंघानी से हुई थी. वहीं कुछ म‍हीनों बाद एक्ट्रेस ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए भरत से तलाक ले लिया था. इसके बाद 2013 में उन्होंने फरहान मिर्जा से दूसरी शादी की थी. 

लेक‍िन उनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और 5 साल बाद वे पति से अलग हो गईं. फरहान पर भी शारीरिक शोषण के आरोप थे.पिछले दिनों चाहत का नाम सिंगर मीका सिंह के साथ भी जोड़ा गया था. वहीं असल में लॉकडाउन में दोनों की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें चाहत और मीका टेरेस पर और कीबोर्ड पियानो बजाते हुए नजर आए थे| वहीं दोनों की इन फोटोज को देखकर लोगों ने उनके बीच रिलेशनश‍िप का अंदाजा लगा लिया था और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया था. फ़िलहाल बाद में यह बात सामने आ गई कि दोनों वीड‍ियो सॉन्ग 'क्वारनटीन लव' के लिए एक साथ आए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

दिव्यांका त्रिपाठी ने डेंटिस्ट के साथ शेयर की तस्वीर

बिग बॉस में जाने की बात पर हमारी बहू सिल्क फेम जान खान ने दिया जवाब

माही विज ने फैमिली यह शानदार फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -