नच बलिए 9 में इस एक्स कपल को मिला ऑफर, एक्टर ने कहा- 'मेरा डिवोर्स हो जाएगा...'
नच बलिए 9 में इस एक्स कपल को मिला ऑफर, एक्टर ने कहा- 'मेरा डिवोर्स हो जाएगा...'
Share:

टीवी की दुनिया में इन दिनों नच बलिए 9 को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस शो को लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही है. वहीं शो की टीआरपी कोई कमाल की नही दिख रही हैं इस वजह से शो में लगातार कई ट्विस्ट भी लाए जा रहे हैं. ऐसे में इस बार शो की बागडोर सलमान खान ने अपने हाथ में ली है लेकिन फिर भी शो में कोई दम नहीं है. वहीं सलमान ही इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं और सलमान शो के कॉन्सेप्ट को बदलते हुए इस बार शो में एक्स कपल की जोड़ियों को लेकर आए लेकिन ये पैंतरा भी काम नहीं आया है. वहीं शो हिट नहीं हो पाया. वहीं अब खबरें आईं हैं कि इस शो के लिए टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को भी अप्रोच किया गया था.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को शो का ऑफर मिला था और मेकर्स ने चाहत को शो के लिए अप्रोच भी किया था. वहीं चाहत को शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड कनन मल्होत्रा के साथ आना था लेकिन बात नहीं पाई औऱ चाहत शो का हिस्सा नहीं बन पाई. जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार चाहत को अपने एक्स टीवी एक्टर कनन मल्होत्रा के साथ शो में हिस्सा लेना था लेकिन कनन ने अपने हाथ पीछे खींच लिए. वहीं रिपोर्ट में यह सामने आया है कि, ''चाहत ने जब कनन को फोन किया तो कनन ने चाहत से कहा, मेरा डिवोर्स हो जाएगा.''

आपको बता दें कि चाहत चाहती थीं कि वो शो में कनन के साथ पार्टिसिपेट करें लेकिन कनन ने सिचुएशन को देखते हुए कह दिया कि ''वो शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. क्योंकि वो नहीं चाहते हैं कि इससे उनकी शादीशुदा जिंदगी में कोई तूफान आए.'' आप सभी को बता दें कि चाहत औऱ कनन ने करीब 2 साल तक डेटिंग की है लेकिन उसके बाद चाहत में किसी अन्य से शादी कर ली.

'नच बलिए 9' में मोनालिसा आएंगी नजर, प्रोमो में की ये बात

KBC 11 : बिग बी ने अपने शो में शिक्षिका दीपिका को लगाई डांट, जानिए क्यों

TRP लिस्ट में कहां है 'केबीसी', ये है टॉप 10 शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -