'नच बलिए 9' में मोनालिसा आएंगी नजर, प्रोमो में की ये बात
'नच बलिए 9' में मोनालिसा आएंगी नजर, प्रोमो में की ये बात
Share:

हमेशा विवादो में रहने वाला 'बिग बॉस 10' से फेम पाने वालीं भोजपुरी एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहीं हैं. मोनालिसा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयरी की थीं जिनमें वे 'नच बलिए 9' के मंच पर अपने पति संग नज़र आ रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

नयी तस्वीरों में बहुत खुश नजर आईं अंकिता लोखंडे

सोशल मीडिया अकाउंट से मोनालिसा ने अपने आधिकारिक 'नच बलिए 9' की होस्ट और एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ वे लिखती हैं, हम प्यारी, खूबसूरत और हमारी पसंदीदा रवीना टंडन से मिले, विक्रम और मैं इस हफ्ते के वीकेंड में शो पर परफॉर्म करेंगे.इसके पहले भी स्टार प्लस के अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई थी, जिसमें दिखाया गया था कि मोनालिस जल्द ही शो की सबसे विवादित जोड़ी विशाल और मधुरिमा की क्लास लगाने आने वाली हैं. प्रोमो वीडियो में मोनालिसा मधुरिमा को बेनकाब करने का जिक्र करते नजर आ रही है.

शादी के बंधन में बंधी टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'नच बलिए 9' के मंच पर मोनालिसा अपने पति विक्रम सिंह के साथ नज़र आने वाली हैं. 'बिग बॉस 10' से बाहर आने के तुरंत बाद मोनालिसा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्रम से 2017 में शादी कर ली थी. दोनों ने नच बलिए के 8वें सीज़न में साथ भाग लिया था. फिलहाल मोनालिसा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सूपरनेचुरल शो नज़र में डायन का किरदार निभाती दिखाई दे रही हैं.'नच बलिए 9' शो में विशाल और मधुरिमा की जोड़ी पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है, ऐसे में जब मोनालिसा शो में मधुरिमा के खिलाफ आवाज़ उठाएंगी तो जाहिर है कि फिर एक बार मंच पर विवाद दिखाई देगा. मोनालिसा की मौजूदगी शो में कितना तड़का लगाएगी ये तो देखने पर ही पता चलेगा.

दादी के कहने पर नायरा को छोड़ वेदिका संग डांस करेगा कार्तिक लेकिन फिर...

रानू मंडल को काम मिलने पर भड़कीं महिका शर्मा! कहा- 'हम जैसी खूबसूरत...'

एक्टर बनने के लिए थिएटर से शुरुआत बेहतर मानते हैं हितेन तेजवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -