'ब्रेनलेस उर्फी बीवी या मां बनने के लायक नहीं है', फूटा चाहत खन्ना का गुस्सा
'ब्रेनलेस उर्फी बीवी या मां बनने के लायक नहीं है', फूटा चाहत खन्ना का गुस्सा
Share:

सोशल मीडिया पर लगातार कई अभिनेत्रियां आपस में भीड़ जाती है और अब इसी लिस्ट में चाहत खन्ना और उर्फी जावेद शामिल हुईं हैं। इन दोनों के बीच कैट फाइट शुरू हो गयी है। जी दरअसल हाल ही में इन दोनों को सोशल मीडिया पर लड़ते देखा गया था, जहां दोनों ने एक- दूसरे को खूब नीचा दिखाया था। देखते ही देखते ये लड़ाई इतनी बेहूदा हो गयी थी कि खुद उर्फी ने सामने आकर माफ़ी मांगी थी लेकिन अब एक बार फिर वही सिलसिला शुरू हो गया है।

जी दरअसल जब चाहत खन्ना का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया तो उर्फी ने चाहत पर तंज कस दिया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत खन्ना ने सुकेश से न सिर्फ जेल में मुलाकात की थी, बल्कि उनसे गिफ्ट्स भी लिए थे। जैसे ही ये खबर सामने आई तो उर्फी ने चाहत पर कमेंट कर दिए। अब चाहत भी उसका जवाब देने आ चुकीं हैं। उन्होंने एक इंस्टा स्टोरी अपलोड की है, जिसमें उन्होंने उर्फी के बारे में बहुत कुछ कहा है।

जी दरअसल चाहत खन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'बिना सच जाने पब्लिसिटी के लिए खबरों के बीच में कूद पड़ना एक तरह से खुद को बेवकूफ बनाने जैसा है। ब्रेनलेस से क्या ही बहस करना, अक्ल होती तो काम करती या शूट करती ना कि सेमी न्यूड सपॉटिंग्स करती। चलो कोई ना आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं, अब दूसरों को ही आंटी बोल के खुश हो जाओ, अल्लाह अकल नवाजे आपको। हैशटैग जावेद।' अब देखना यह होगा कि उर्फी इस बात का जवाब कब और कैसे देगी?

टीवी की इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा, दो बार आया पैरालिसिस का अटैक

'इस फालतू की रेस का हिस्सा नहीं हूं', जानिए ऐसा क्यों बोले द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर

रिलीज हुआ फिल्म ऊंचाई का दूसरा पोस्टर, नजर आएँगे 3 सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -