बहु बना रही थी चाय, पहुंचा ससुर और छूने लगा निजी अंग...

Nov 02 2018 02:35 PM
बहु बना रही थी चाय, पहुंचा ससुर और छूने लगा निजी अंग...

आए दिन आने वाली अपराध कि खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ हैं. ऐसे में हाल ही में आई एक खबर ने फिर रिश्तों को शर्मसार कर दिया हैं. खबरों के अनुसार हाल ही में उड़ीसा में कुछ ऐसा हुआ हैं जिसे सुनकर आप हैरान व परेशान हो जाएंगे. बताया जा रहा हैं कि यह घटना उड़ीसा के मयुरभंज जिले की है, जहाँ एक 55 साल के ससुर ने अपनी बहु के साथ जबरदस्ती की हैं. जी हाँ, वहीं जब बहु ने इस कुकर्म का विरोध किया तो ससुर नहीं माना और उसने उससे भी बुरा किया.

जानकारी मिली हैं ससुर ने अपनी बहु को अपनी हवस का शिकार बना लिया और जब बहु ने विरोध किया तो उसने बहु के ऊपर केरोसिन डालकर उसे आग के हवाले कर दिया है. पहले हम आपको जानकारी के लिए यह भी बता दे कि FIR के अनुसार आरोपी ससुर का नाम राम गोपाल है और यह मामला कुछ दिनों पूर्व का हैं. बताया जा रहा हैं कि घटना वाली रात को बहु को छोड़कर घर के पूरे सदस्य किसी काम से घर के बाहर जा रहे थे उस समय मौका देखकर ससुर तबियत खराब का बहाना कर घर में रुक गया और उसके बाद उसने बहु से चाय बनाने के लिए कहा.

उस दौरान बहु चाय बनाने गई तो उसने मौके देखकर बहु को पीछे से पकड़ लिया और गंदे काम करने लगा और उसके साथ रेप किया. बाद में बहु ने विरोध किया तो वहां रखी केरोसिन बहु पर डालकर ससुर ने आग लगा दी जिससे बहु की मौत हो गई और इस मामले में पुलिस को ससुर पर शक हुआ और उन्होंने कड़ी पूछताछ की तो ससुर ने सब उगल दिया. वहीं अब ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बहु को कमरे में अकेले देख ससुर ने पीछे से दबोच लिया और फिर...

लड़की को देख खराब हुई चार नाबालिग लड़कों की नियत, कर डाला यह काम

ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम