बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...
बहु की पेंटी देख ससुर हुआ प्यासा, रात में बहु के पास लेटकर किया यह काम...
Share:

हाल ही में एक बार फिर से रिश्ते तार-तार करने का एक मामला सामने आया है इस मामले में एक महिला ने अपने ससुर पर ही रेप का आरोप लगाया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार यह मामला उदयपुर का है. जहाँ एक बहू ससुर के साथ होटल के कमरे में रुकी थी और देर रात उसे अकेला देख ससुर ने बहू की इज्जत पर हाथ डाल दिया. इस मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि 'वह पिता से मिलने पीहर बांसवाड़ा गई थी और उस दौरान उसका ससुर भी साथ गया था.

उसके बाद कुछ दिन दोनों बांसवाड़ा ही रहे और वापसी के लिए आने लगे तो आरोपी ससुर उसे गांव ले जाने की बजाय उदयपोल इलाके में स्थित एक होटल ले गया. वहां दोनों एक ही कमरे में रुके और दोनों ने काफी समय बिताया उस दौरान देर रात बहु कपड़े बदल रही थी तो उसने गलती से अपनी पेंटी साइड में रख दी जिसे देखकर ससुर की नियत बिगड़ गई और ससुर ने सोती बहु को पीछे से पकड़कर अपनी और खिंच किया और उसके बाद उसके साथ गन्दी हरकत की और रेप कर दिया.

इसके बाद ससुर ने घटना के बारे में किसी काे न बताने की धमकी दी लेकिन पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई और पीड़िता का आरोप है कि होटल से ससुराल पहुंचने पर भी ससुर ने उसे अकेला पाकर रेप की काेशिश की. अब इस मामले में ससुर को हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

बाहर बैठा था देवर, अंदर डॉक्टर मना रहा था भाभी संग सुहागरात...

कपडे और पेंटी उतरवाने के बाद छूने लगा निजी अंग और कर दिया यह काम...

पड़ोस के नाबालिग लड़के से संबंध बना रही थी महिला, लड़के ने किया कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -