प्रेमी के लिए 7 दिन तक दिनभर की पति को मारने की प्रेक्टिस और आठवे दिन...
प्रेमी के लिए 7 दिन तक दिनभर की पति को मारने की प्रेक्टिस और आठवे दिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अशरफी नगर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकरी के अनुसार स्क्रैप कारोबारी की पत्नी फिरोजा और उसके प्रेमी इम्तियाज को बबलू खान की हत्या करने के मामले में खजराना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बताया गया है कि, ''बबलू को 8 दिन से उनकी पत्नी रोज खाने में नींद की गोलियां मिलाकर खिला रही थी.वह उसके सोने के 1 घंटे बाद उसे जगा देती.हर बार बबलू बच जाता.दिन में वह पति की अनुपस्थिति में बबलू को मारने की प्रेक्टिस भी करती थी और घटना वाले दिन वह कामयाब हो गई.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ 7 दिन तक फिरोजा ने लगातार नींद की दवाई का डोज बढ़ाकर दिया, लेकिन बबलू पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा तो उसने गुरुवार को बहुत सारी नींद की गोलियां उसे खिला दीं. वहीं उस रात 1:00 बजे उसे जगाया तो वह नहीं उठा और इसके बाद उसने अपने प्रेमी इम्तियाज को घर पर बुलाया. प्रेमी के घर आते ही उसने बबलू के सिर पर डंडा मारा और फिर उसके गले में चाकू घोंप दिया. इसके बाद बबलू की हत्या के बाद दोनों ने उसे पेंट-शर्ट पहनाए, उसकी जेब में 10,000 रूपए और लड़की का फोटो रख दिया, ताकि शव मिलने के बाद पुलिस गुमराह हो जाए.

वहीं इसके बाद बबलू का शव लेकर एक दोस्त की एक्टिवा में रखकर ले गए और 300 मीटर दूर पहुंचे तो स्ट्रीट डॉग उनके पीछे लग गए और हड़बड़ी में शव वहीं गिर गया ऐसे में इम्तियाज शव छोड़कर वहां से भाग निकला. वहीं इस मामले में जब सुबह लोगों ने बोरा देखा तो वहां फिरोजा भी पहुंच गई और बोरा खोलने से पहले ही फिरोजा चीखने लगी कि शव मेरे पति का है, जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ. इसके बाद फिरोजा ने खुलासा किया और मामले में दोनों को हिरासत में ले लिया.

बीमार युवती की देखभाल के लिए घर में रखा था मौलवी, लेकिन एक दिन....

भाजपा अमेठी और वायनाड दोनों सीटें जीतेगी : मेनका गांधी

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, सच्चाई जानकार उड़ जाएंगे होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -