भतीजी के कमरे में जाकर गंदे काम को अंजाम देता था चाचा, मिली उम्रकैद की सजा

आजकल आने वाले अपराद के मामले दिल को झकझोर देते हैं ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह भी दिल को दहला देने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार यह मामला हिसार का है. जी हाँ, हरियाणा के हिसार जिले की सब डिवीजन हांसी के एक गांव में डेढ़ साल पहले 15 वर्षीय नाबालिग भतीजी से बलात्कार के दोषी पाये गये एक व्यक्ति को अदालत ने आज अंतिम सांस तक कैद व 15 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई गई है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ हिसार अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डाक्टर पंकज की अदालत ने यह सजा सुनाई और अभियोजन पक्ष के अनुसार प्रकरण में अगस्त 2018 में शिकायत दर्ज हुई थी.

इस मामले में बच्ची के मां-पिता का निधन हो चुका था और उसके साथ जबरदस्ती होने का पता उसके गर्भवती होने पर सामने आया. इस मामले में पुलिस एएसआई सरोज व उनकी टीम ने जांच के बाद बच्ची के चाचा को गिरफ्तार किया था और इस प्रकरण में अदालत ने बच्ची के गर्भपात की अनुमति दी थी पर गर्भ 27 सप्ताह का होने के कारण डॉक्टरों ने बच्ची की जान को खतरे को देखते हुए गर्भपात करना सही नहीं समझा गया और अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डाक्टर पंकज की कोर्ट ने फोरेंसिक एविडेंस और साक्ष्यों के आधार पर आरोपी चाचा को दोषी करार दिया व सजा सुनाई है.

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे कई मामले हैं जो अब तक सामने आ चुके हैं और सभी मामलों में सजा होने के बाद भी यह मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.

पैसे चोरी हो जाने पर हैवान बना टीचर, छात्र-छात्राओं के कपड़े उतरवाए और....

डेटिंग एप पर युवती ने कर दिया कुछ ऐसा, कि पुलिस के भी छूट गए पसीने...

आर्केस्ट्रा में नाच रही थी युवती फिर नशे में धुत बारातियों ने किया कुछ ऐसा

Most Popular

- Sponsored Advert -