सलमान की कंपनी से अलग हुए सीईओ अमर बुटाला

सलमान खान की कंपनी के CEO अमर बुटाला ने हाल ही में उनकी कंपनी छोड़ दी है. अमर ने सलमान खान की कंपनी छोड़कर फॉक्स स्टार स्टूडियोज में चीफ एक्वीजीशन ऑफिसर का पदभार संभाला. और इस खबर को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये शेयर किया है. लेकिन एक बात अब तक साफ़ नहीं हो पाई है कि अचानक से अमर सलमान की कंपनी से क्यों बाहर हुए?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमर और उनकी कलीग गरिमा का काम सलमान की बहन अलवीरा को पसंद नहीं आ रहा था. सुनने में आया था कि सलमान खान की कंपनी को हो रहे नुकसान को अमर ठीक तरीके से हैंडल नहीं कर पा रहे थे जिस वजह से अलवीरा अमर के काम से नाखुश थी. फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बाद से अब तक अमर और गरिमा कोई भी फिल्म तय नहीं कर पाए थे. इसी कारण से अलवीरा ने अमर को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसका मतलब ये कि अमर ने खुद की मर्जी से कंपनी नहीं छोड़ी बल्कि उन्हें वहां से निकाला गया है.

सुनने में तो यह भी आया था कि कंपनी की बोर्ड मीटिंग में अमर और अलवीरा के बीच कई बातो पर असहमति की स्थिति खड़ी हो जाती थी जिसके कारण से ऑफिस में तनावभरा माहौल रहता था. वैसे सलमान खान की कंपनी के पहले भी अमर यूटीवी मोशन पिक्चर्स और बालाजी मोशन पिक्चर्स के लिए काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाहुबली की छवि नहीं तोड़ना चाहते है प्रभास

बिगबॉस के घर आपस में भिड़ी टीवी की बहु और भाभी

ऋतिक के जवाब पर जमकर बरसी कंगना की बहन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -